Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा की जड़ें हिला देगा हमारा गठबंधन

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ की नींव पर खड़ी है हमारा गठबंधन भाजपा की जड़ें हिला देगा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 05:37 PM (IST)
LokSabha Elections 2019 : सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा की जड़ें हिला देगा हमारा गठबंधन
LokSabha Elections 2019 : सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा की जड़ें हिला देगा हमारा गठबंधन
गोरखपुर/संतकबीर नगर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ की नींव पर खड़ी है, हमारा गठबंधन भाजपा की जड़ें हिला देगा। मंगलवार को संतकबीर नगर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्‍होंने कहा कि गठबंधन की आंधी के किसी का पता नहीं लगेगा। संतकबीर नगर से कांग्रेस प्रतयाशी भालचंद्र यादव का नाम लिए बगैर उन्‍होंने कहा कि मतदाता दाव वालों के चक्कर में न पड़ें। कहा कि देश के बड़े नेता घबराए हुए हैं, सबसे ज्यादा बाबा मुख्यमंत्री घबराए हुए हैं। हमारा गठबंधन मामूली नहीं, महागठबंधन है। भाजपा झूठ और नफरत की नींव पर खड़ी है जिसकी जड़ों को हिलाने का काम महगठबंधन करेगा।
सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि 36 दलों से ज्यादा दलों की मिलावट पर खड़ी है भाजपा लेकिन इस बार परिवर्तन की हवा चल रही। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि अब आतंकवाद और नक्सलवाद को याद कर रहे हैं। 2014 में आश्वासन दिया, सपने दिखाए पर कितने लोगों के अच्छे दिन आए। नौकरी और रोजगार मांगने पर पकौड़े बनाने को कहा। सभी वादे भूले, कोई वादा याद नहीं है। कहा कि वे लोग खाद की चोरी, नौकरी की चोरी, अच्छे दिनों की चोरी कर रहे। इनकी सरकार में आदमी ही नहीं जानवर भी दुखी हैं।
योगी पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हरदोई में एक सभा मे गए थे। वहां पर वहां सुरक्षा घेरे में भी सांड आ गया। वह नाराज था और उनसे शिकायत करना चाहता था, पर मिल न पाया। कन्नौज में भी कुछ इसी तरह का वाक़या हुआ। वहां भी सांड पहुंचा था शिकायत करने। अखिलेश ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर छुट्टा पशुओं की वजह से हुए हादसों पर भी पर भी सरकार पर निशाना साधा।
पूर्व सीएम ने कहा कि हम लैपटॉप बांटे तो इन्होंने कहा भेदभाव किया पर दो सालों में क्या किसी को इन्होंने लैपटॉप दिया ? उन्‍होंने कहा कि बाबा को चलाना नहीं आता।
कहा कि चौकीदार हट जाएगा तो ठोंकीदार भी हट जाएगा। सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि 102, 108  खराब कर डाला, 100 नंबर में भी खाने वाली आदत आ गई। शिक्षामित्रों से पूछा चाय का नशा खत्म हुआ कि नहीं ? आश्वासन दिया हमारी सरकार बनी तो किसी भी सूरत में हक़ लौटाएंगे। खुद बने चौकीदार पर चौकीदारों की हालत खराब कर दी। कांग्रेस और बीजेपी को एक बताते हुए उन्‍होंने कहा कि दोनो में कोई अंतर नहीं है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.