Move to Jagran APP

भाजपा प्रत्‍याशी सुनीता दुग्गल के रोड शो में 15 मिनट फंसी रही गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस

भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल शुक्रवार को नामांकन भरने के लिए सिरसा जाना था। इससे पहले शहर में जनसभा और रोड शो का आयोजन किया गया था। सुनीता ने कहा इस घटना के लिए माफी मांगती हूं।

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 02:47 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 03:08 PM (IST)
भाजपा प्रत्‍याशी सुनीता दुग्गल के रोड शो में 15 मिनट फंसी रही गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस

फतेहाबाद, जेएनएन। सिरसा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के फतेहाबाद में आयोजित रोड शो के कारण शुक्रवार को एक गर्भवती महिला की सांसें 15 मिनटों तक अटकी रहीं। काफी मशक्‍कत के बाद एंबुलेंस को जाम से निकाला जा सका। दरअसल गांव बड़ोपल के अस्पताल से इस गर्भवती महिला को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। जैसे ही एंबुलेंस फतेहाबाद पहुंची तो सुनीता दुग्गल रोड शो में फंस गईं। । इस दौरान करीब 15 मिनट तक एंबुलेंस का सायरन बजजा रहा। लेकिन निकलने के लिए साइड नहीं मिली। इस दौरान एक वाहन ने एंबुलेंस को टक्कर भी मारी। जिससे महिला को चोट भी लगी। बाद में आनन फानन में सड़क को खाली करवाया गया। पुलिस ने रास्ता साफ करवाकर एंबुलेंस को आगे जाने दिया। हालांकि महिला की जान बच गई। वहीं ट्रैफिक पुलिस के इंतजाम अधूरे नजर आए।

loksabha election banner

बड़ोपल अस्पताल से किया गया रेफर

फतेहाबाद के गांव मोहम्मदपुर रोही बड़ोपल सीएचसी के अंदर आता है। गांव में अस्पताल तो बना हुआ है लेकिन पूरी सुविधा न होने के कारण अक्सर मरीजों को रेफर कर दिया जाता है। गांव की महिला कोमल गर्भवती है और परिजन उसे बड़ोपल के अस्पताल में लेकर गए। लेकिन वहां पूरी सुविधा न होने के कारण उसे फतेहाबाद रेफर कर दिया। जब एंबुलेंस लघु सचिवालय के पास पहुंची तो भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के रोड शो के दौरान एंबुलेंस काफिले में फंस गई। एंबुलेंस चालक ने सायरन तो बजाए लेकिन जाम के कारण आगे नहीं जा पाई।

नामांकन से पहले फतेहाबाद में किया था रैली का आयोजन

दरअसल भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल शुक्रवार को नामांकन भरने के लिए सिरसा जाना था। इससे पहले शहर में जनसभा और रोड शो का आयोजन किया गया था। सुबह कार्यालय में हवन यज्ञ कर शहर में रोड शो निकाला गया। करीब साढ़े 12 बजे यह एंबुलेंस फंस गईं। हालांकि कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई। मगर हादसे को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं। सवाल ये भी है कि जब पुलिस प्रशासन को पता था कि सुनीता दुग्गल का रोड शो है तो व्यवस्था पूरी क्यों नहीं की गईं। पूरे रोड को जाम कैसे होने दिया।

--पुलिस की पूरी व्यवस्था थी। लेकिन बाहर से इतनी गाड़ियां एक साथ आ गई। जिससे जाम की स्थित बन गई। लेकिन बाद में उस एंबुलेंस को बाहर निकलवा दिया था।

रामधन, ट्रैफिक थाना प्रभारी फतेहाबाद।

---मेरे कारण अगर किसी को दिक्कत होती है तो मैं उससे माफी मांगती हूं। वहीं कार्यकर्ताओं से भी अपील करती हूं कि रोड को पूरा जाम ना करें। जब भी एंबुलेंस या दमकल गाड़ी आती दिखाई दे तो उसे रास्ता दे।

सुनीता दुग्गल, भाजपा प्रत्याशी सिरसा लोकसभा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.