Move to Jagran APP

झारखंड में हो चुका है महागठबंधन, सीटों पर फैसला जल्द: आरपीएन सिंह

Mahagathbandhan in Jharkhand. कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा है कि झारखंड में महागठबंधन हो चुका है। सीटों का बंटवारा भी जल्द ही हो जाएगा।

By Edited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 11:17 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:29 AM (IST)
झारखंड में हो चुका है महागठबंधन, सीटों पर फैसला जल्द: आरपीएन सिंह
झारखंड में हो चुका है महागठबंधन, सीटों पर फैसला जल्द: आरपीएन सिंह

लोहरदगा। लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में लोहरदगा क्रिकेट एसोसिएशन और राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के प्रयास से आयोजित शिव प्रसाद साहू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-2 में अतिथि के रूप में उपस्थित हुए कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा है कि झारखंड में महागठबंधन हो चुका है। महागठबंधन को लेकर कोई भी सवाल करना बेकार है। जहां तक सीटों के बंटवारे की बात है तो वह भी जल्द ही हो जाएगा। कहीं कोई विवाद की स्थिति नहीं है।

prime article banner

आरपीएन सिंह ने सपा नेता मुलायम सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा के सवाल पर कहा कि नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनने के मामले में मुलायम सिंह की निजी राय हो सकती है। कांग्रेस उस राय से इत्तेफाक नहीं रखती है। राहुल गांधी ने पहले ही स्पष्ट तौर पर कहा है कि हम मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं, पर नरेंद्र मोदी के मामले में हमारी राय अलग है। प्रधानमंत्री पद के रूप में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर आरपीएससी ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले ही स्पष्ट किया है कि चुनाव में हम किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं उतरे हैं, बल्कि हमारी लड़ाई अवसरवादी लोगों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव में देश को रसातल की ओर ले जाने वाले लोगों के खिलाफ लड़ रहे हैं। प्रियंका गांधी को राजनीति में लाए जाने के सवाल पर आरपीएससी ने स्पष्ट तौर पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा को इस बारे में सवाल उठाने का कोई अधिकार ही नहीं है। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस बेहतर परिणाम दे रही है। भाजपा यदि अपनी बात करें तो ज्यादा बेहतर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने जनता से जो वादे किए थे, उन वादों का क्या हुआ। इससे पहले आरपीएन सिंह के लोहरदगा सीमा क्षेत्र में पहुंचने पर विधायक सुखदेव भगत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी का मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से जोरदार स्वागत किया। बीएस कॉलेज स्टेडियम में राज्य सभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कांग्रेस प्रभारी को प्रतीक चिन्ह देकर उनका स्वागत किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK