Move to Jagran APP

VIDEO: BJP नेता ने कहा- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है

भाजपा के मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वह भगवा आतंकवाद का बचाव कर रहे थे। इसी दौरान उनकी जुबान से वाक्य निकल गया जो खूब वायरल हो रहा।

By Amit SinghEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 08:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 08:38 PM (IST)
VIDEO: BJP नेता ने कहा- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है
VIDEO: BJP नेता ने कहा- आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है

भोपाल, एएनआई। लोकसभा चुनाव 2019 में मतदाताओं को रिझाने और विरोधियों पर हमला करने में नेता इतने खोए हुए हैं कि उन्हें अंदाजा भी नहीं लग पा रहा कि वह क्या का क्या बोल जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की एक चुनावी जनसभा में जुबान फिसल गई और फिर अर्थ का अनर्थ हो गया।

loksabha election banner

रैली में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा दिया कि आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है। उनका पूरा भाषण सुनने पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आतंकवाद की जगह भगवा कहना चाहते थे। राकेश सिंह ने कहा था, ‘भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता। भगवा धारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता।’ इसके बाद वह बोल गए ‘आतंकवाद तो प्यार, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।’ इसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह हिंदू आतंकवाद पर बोल रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि तुम क्या जानों भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता। आगे उन्होंने कहा जब चुनाव का वक्त आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्गविजय सिंह स्वयं जगह-जगह पर इसी भगवा कि शरण में माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं।

मालूम हो कि मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा है। इस सीट पर उनका मुकालबा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से होगा। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर 2008 मालेगांव धमाकों के आरोप हैं। इस मामले में उनके खिलाफ मुंबई की विशेष एनआईए कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है। मालेगांव धमाकों के बाद विपक्ष ने जोर-शोर से भगवा आतंकवाद का मुद्दा उठाया था। विपक्ष का प्रयास था कि भगवा आतंकवाद के जरिेए वह भाजपा और आरएसएस पर कटघरे में खड़ा कर सके। उसी भगवा आतंकवाद के आरोपों पर भाजपा नेता राकेश सिंह अपनी जनसभा में सफाई दे रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.