Move to Jagran APP

बाहुबली MLA अनंत सिंह का फिर दावा, बोले- 200% कंफर्म है कांग्रेस से टिकट

बिहार के मोकामा से विधायक अनंत सिंह पर भले ही कांग्रेस फूंक-फूंककर कमदम रख रही है, लेकिन वे कांग्रेस से टिकट लेने के दावे पर कायम हैं। उन्‍होंने फिर मुंगेर सीट पर दावा ठोंका है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 08:11 PM (IST)
बाहुबली MLA अनंत सिंह का फिर दावा, बोले- 200% कंफर्म है कांग्रेस से टिकट
बाहुबली MLA अनंत सिंह का फिर दावा, बोले- 200% कंफर्म है कांग्रेस से टिकट

पटना [जेएनएन]। बिहार के मोकामा के बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को लोकसभा चुनाव में पार्टी का टिकट देने के नाम पर भले ही कांग्रेस स्‍परूट बोलने से बचती नजर आ रही है, लेकिन वे पार्टी के टिकट को लेकर आश्‍वस्‍त हैं। अनंत सिंह ने मंगलवार को फिर मुंगेर लोकसभा सीट पर दावा करते हुए कहा है कि वे वहां जदयू के ललन सिंह की जमानत जब्त करा देंगे। हालांकि, कांग्रेस का कहना है कि बिहार में अभी टिकट पर कोई फैसला नहीं हुआ है।     

loksabha election banner

विधायक अनंत सिंह मंगलवार को लखीसराय में थे। वहां चानन प्रखंड में कुश्‍ती प्रतियोगिता में शिरकत करने के बाद उन्होंने फिर दावा किया कि वे मुंगेर से लोकसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर ही लड़ेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि 100 नहीं, 200 प्रतिशत कांग्रेस से टिकट कंफर्म है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में ललन सिंह की जमानत जब्त हो जाएगी।
दरअसल, अनंत सिंह कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात दिसंबर से ही कहते आ रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने मोकामा के अथमलगोला से मुंगेर तक रोड शो भी किया था। इतना ही नहीं, पटना में भी उन्होंने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह के साथ रोड शो किया। इसे लेकर कांग्रेस में भी गहमागहमी बनी रही। 

खास बात कि इसी माह तीन फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की 29 वर्षों बाद बड़ी रैली हुई थी। कांग्रेस की इस जन आकांक्षा रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिरकत की थी। मंच पर भले ही अनंत सिंह को जगह नहीं मिली, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की रैली में गर्मजोशी से शिरकत की। उन्होंने रैली में अपने समर्थकों के बीच रसगुल्ले बांटे तथा उनके लिए अपने आवास पर कार्यक्रम का आयोजन भी कराया। 

बहरहाल कांग्रेस के टिकट पर अनंत सिंह के चुनाव लड़ने का दावा लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। लेकिन कांग्रेस अभी भी उनके दावे से बचती नजर आ रही है। कांग्रेस बार-बार यही कह रही है कि बिहार में सीटों के बंटवारे पर फैसला नहीं हुआ है। पिछले दिनों बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल का बयान आया था कि अनंत सिंह और पप्पू यादव पर कोई फैसला नहीं हुआ है।
बता दें कि केवल अनंत सिंह ही नहीं, आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद, दरभंगा के सांसद कीर्ति झा आजाद, मधेपुरा सांसद पप्पू यादव भी कांग्रेस से टिकट का दावा करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.