Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : सपा, बसपा व कांग्रेस सरकारों में थी आतंकियों को प्रश्रय देने की होड़ : योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले आतंकी देश में घुसते थे और सैकड़ों लोगों को मारकर चले जाते थे लेकिन अब हमारे सैनिक पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकी मार रहे हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 05:55 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 07:18 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : सपा, बसपा व कांग्रेस सरकारों में थी आतंकियों को प्रश्रय देने की होड़ : योगी
Loksabha Election 2019 : सपा, बसपा व कांग्रेस सरकारों में थी आतंकियों को प्रश्रय देने की होड़ : योगी

हरदोई, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को हरदोई की जनसभा में कांग्रेस के साथ ही सपा-बसपा पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकारों में आतंकवाद को प्रश्रय देने की होड़ लगी रहती थी। भाजपा सरकार बनने के बाद से आतंकवाद देश से समाप्त होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले आतंकवादी देश में घुसते थे, कहीं भी विस्फोट करके सैकड़ों लोगों की जान ले लेते थे। पाकिस्तान अंदर घुसकर सैनिकों के सिर काटकर चला जाता था। चीन सीमा पर गड़बड़ करता था। आतंकवाद और आतंकवाद को प्रश्रय देने वाले पाकिस्तान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के चलते सैनिकों ने पहले सर्जिकल स्ट्राइक, उसके बाद एयर स्ट्राइक कर करारा जवाब दिया।

loksabha election banner

सवायजपुर बाजार में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस सरकारों के समय आतंकवाद को प्रोत्साहित करने की होड़ लगी रहती थी, एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए आतंकवादियों को देश के अंदर प्रश्रय दिया जाता था। उनके मुकदमों को वापस लेने का काम किया जाता रहा। क्या इन लोगों से आतंकवाद का मुकाबला करने की उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि रामजन्म भूमि, संकट मोचन मंदिर, लखनऊ, वाराणसी समेत प्रदेश की कई कचहरी व सीआरपीएफ कैंप पर आतंकवादी हमला हुआ था, तब सपा की सरकार थी। रामजन्म भूमि पर आतंकवादी हमला करने आए आतंकवादियों के हाथ में सपा के झंडे थे।

मुख्यमंत्री ने अपराधियों को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि अपराधी अपराध करना छोड़ दें अन्यथा उनकी जगह जेल में होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा तीन दिनों का प्रतिबंध लगाने के बाद वह जगह-जगह बजरंग बली के मंदिर गए और भगवान इन हरिद्रोहियों को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। कहा कि जो लोग कल तक राम व कृष्ण पर विश्वास नहीं करते थे। वह लोग बजरंग बली के भक्त हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.