Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा पर हमला, कहा- न भूतो न भविष्यति! ऐसा करारा जवाब देंगे

Lok Sabha Election 2024 पश्चिम बंगाल के आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि इस जवाब को आने वाले लोग याद रखेंगे। मंहगाई और रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने भाजपा पर कई सवाल दागे।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Published: Fri, 19 Apr 2024 06:31 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 07:17 PM (IST)
लोकसभा चुनाव 2024: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा।

एएनआई, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि घोटालों को दबाने की कोशिश की जा रही है। तरह-तरह की बातों को दबाया जा रहा है। मोदी की गारंटी बनाकर ला रहे हैं। रोजगार पर बात नहीं की जा रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम और महंगाई पर बात नहीं कर रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: सिद्धू ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन! लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार नहीं करेगा उनका गुट; हाईकमान के सामने रख दी ये शर्त

ऐसा जवाब देंगे... लोग याद रखेंगे

देश के ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटका कर कहीं हमारे मुख्यमंत्री का अपमान करते हैं तो कहीं उन पर प्रहार करते हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का व्यक्तित्व रंग लाएगा। शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि पिछली बार मुंहतोड़ जवाब दिया था। इस बार ऐसा जवाब देंगे कि आने वाले लोगों को शायद याद रहेगा। न भूतो न भविष्यति!

2004 के नतीजे आएंगे याद

शत्रुघ्न ने कहा कि हम कुछ लोगों में इस बात की खातिर मशहूर हैं या शायद कुछ लोगों में बदनाम हूं। हम जो कहते हैं वो करते हैं। जो करते हैं वही कहते हैं। हमने पहले भी करके दिखा दिया है और इस बार भी करके दिखाएंगे। उन्होंन कहा कि जो लोग 400 पार का नारा दे रहे हैं, उन्हें शायद इस बार 2004 के नतीजे याद आ जाएंगे।

ममता बनर्जी ने दिया विवादित बयान

उधर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक विवादित बयान दिया। उन्होंने दूसरे राज्यों से ईद मनाने पश्चिम बंगाल पहुंचे श्रमिकों से वोट देकर ही वापस जाने की अपील की। ममता बनर्जी ने कहा कि नहीं तो उनकी नागरिकता चली जाएगी।

बनर्जी ने कहा कि ''मैं ईद मनाने आए सभी प्रवासी श्रमिकों से अनुरोध करना चाहूंगी कि कृपया बिना मतदान किए वापस न जाएं क्योंकि अगर आप आने वाले दिनों में मतदान नहीं किया तो वे आपका आधार कार्ड और आपकी नागरिकता छीन लेंगे। मैं यहां सीएए लागू नहीं होने दूंगी। जैसे मैंने असम में इसे लागू नहीं होने दिया।''

यह भी पढ़ें: प्रत्याशी के साथ एक दिन: पहले श्री कृष्ण की आराधना फिर श्रीअन्न का नाश्ता, ऐसे शुरू होता है हेमा मालिनी का प्रचार अभियान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.