Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: मतदान से पहले भगवान की शरण में पहुंचे नेता, पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

Lok Sabha Election 2019 के तीसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा और भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर उमेश जाधव पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 07:36 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 07:41 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: मतदान से पहले भगवान की शरण में पहुंचे नेता, पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद
Lok Sabha Election 2019: मतदान से पहले भगवान की शरण में पहुंचे नेता, पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली, एजेंसी।  कहते है अपने अच्छे और बुरे वक्त में इंसान सबसे पहले भगवान को याद करता है और उनकी शरण में पहुंच जाता है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 15 राज्यों की 11 सीटों पर मतदान किया जा रहा है, ऐसे में नेता भी भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर पहुंचे।

prime article banner

वहींं दूसरी तरफ पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अपना नामांकन भरने से पहले पत्नी के साथ पूजा की। इसके बाद उन्होंने रोड शो भी किया।  

मतदान शुरु होने से पहले कर्नाटक के  गुलबर्गा लोकसभा क्षेत्र से  भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर उमेश जाधव ने कलाबुरागी में शारना बसवेश्वरा मंदिर में पूजा अर्चना की। बता दें कि फिलहाल इस संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के मल्लिकार्जून खड़गे मौजूदा सांसद हैं।

 

राज्य के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा भी भगवान के दर्शन करने के लिए शिमोगा जिले के शिकारीपुरा में हचार्या स्वामी मंदिर गए। गौरतलब है कि राज्य के 14 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान के लिए मतदान किया जा रहा है।

  

गौरतलब है कि 2014 के चुनाव के दौरान तीसरे चरण में 117 सीटों में से सत्ताधारी पार्टी को आधी से ज्यादा सीटों पर जीत मिली थी। तब पार्टी के खाते में 67 सीटें आई थीं। अकेले भाजपा को 62 सीटों पर जीत मिली थी, और शिवसेना को चार और एलजेपी को एक सीट पर कामयाबी मिली थी। जबकि यूपीए के हिस्से में 26 सीटें आई थीं, जिनमें से 16 सीटें कांग्रेस के पास थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.