Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: PM Modi के बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलें, अमित शाह ने किया इन्कार

Lok Sabha Election 2019 कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की जनता पीएम मोदी को वहां से चुनाव लड़ते हुए देखना चाहती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:28 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: PM Modi के बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलें, अमित शाह ने किया इन्कार
Lok Sabha Election 2019: PM Modi के बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलें, अमित शाह ने किया इन्कार

नई दिल्ली, जेएनएन। Lok Sabha Election 2019 के तीसरे चरण की वोटिंग होने में अब बस एक ही दिन बचा है। ऐसे में चुनावी माहौल दिन-ब-दिन और भी गरमाता जा रहा है। पूरे देश में सियासी ऊफान चरम पर है। वहीं इसका असर पश्चिम बंगाल में भी साफ दिख रहा है। इस ऊफान को पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान देकर और हवा दे दी है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में विजयवर्गीय ने बताया है कि बंगाल की जनता पीएम मोदी को वहां से चुनाव लड़ते हुए देखना चाहती है।

loksabha election banner

विजवर्गीय ने कहा, बंगाल के लोगों की इच्छा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की किसी भी एक सीट से चुनाव लड़ें, क्योंकि ममता बनर्जी के तानाशाही रवैये से वहां के लोग बहुत परेशान हैं। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। इसलिए सभी चाहते हैं कि पीएम मोदी एक बार वहां से चुनाव लड़ें और बंगाल को नज़दीक से देखें। पीएम मोदी के आने के बाद वहां के लोगों को मुक्ति मिल जाएगी। पीएम मोदी तक जनता की ये बात पहुंच गई है। हो सकता है पार्टी इस पर विचार करे।

अमित शाह ने किया साफ इनकार
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जब इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने ऐसी किसी भी बात को सिरे से खारिज कर दिया। अमित शाह से पूछा गया कि क्या पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ने वाले हैं? इस पर अमित शाह ने कहा, नहीं...फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने प्रधानमंत्री मोदी से राज्य की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया था। वरिष्ठ भाजपा नेता मुकुल रॉय ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। रॉय ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के सामने अपनी इच्छा जाहिर की है कि वह इस बार पश्चिम बंगाल की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें। ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं। इन सीटों पर सात चरणों में मतदान होने हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.