Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव लड़ने से कैलाश विजयवर्गीय का इंकार, कहा- नरेंद्र मोदी को फिर बनाना है PM

Lok Sabha Election 2019 भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव न लड़ने का फैसला किया है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 11:30 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 11:30 AM (IST)
लोकसभा चुनाव लड़ने से कैलाश विजयवर्गीय का इंकार, कहा-  नरेंद्र मोदी को फिर बनाना है PM
लोकसभा चुनाव लड़ने से कैलाश विजयवर्गीय का इंकार, कहा- नरेंद्र मोदी को फिर बनाना है PM

नई दिल्ली, जेएनएन।  Lok Sabha Election 2019 भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव न लड़ने का फैसला किया है। पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीटर के जरिए लोकसभा चुनाव न लड़ने की जैानकारी दी।

loksabha election banner

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा, 'इंदौर की जनता, कार्यकर्ता व देशभर के शुभचिंतकों की इच्छा है कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं, पर हमसभी की प्राथमिकता समर्थ+समृद्ध भारत के लिये श्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधीनमंत्री बनाना है। पश्चिम बंगाल की जनता मोदीजी के साथ खड़ी है, मेरा बंगाल में रहना कर्तव्य है, अतः मैंने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लगातार कई ट्वीट किए। अपने पहले ट्विट में उन्होंने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का एक ही सिद्धांत है पहले राष्ट्र, फिर पार्टी और सबसे आखिर में खुद ( Nation First-Party Second-Self Last)। उन्होने कहा कि जहां सवाल देशहित और पार्टी हित का हो वहां स्वयं का कोई महत्व नहीं रह जाता। हमारे सामने पश्चिम बंगाल में पार्टी को ज्यादा से ज्यादा सीटे जिताने का लक्ष्य है, यह लक्ष्य जितना बड़ा है उतनी ही बड़ी चुनौती भी है।

एक अन्य ट्विट में कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा, 'आशा है कि आप भी देशहित एवं पार्टीहित के मेरे निर्णय से सहमत होंगे व पार्टी जिन्हें भी प्रत्याशी बनायेगी,उनकी जीत के लिये, जी जान से जुट जायेंगे। मेरी न सिर्फ इंदौर बल्कि पूरे देश के मतदाताओं से विनती है, कि NDA जैसी मजबूत सरकार एवं मोदीजी जैसे मजबूत PM के लिए मतदान करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.