Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : केंद्रीय मंत्री की अपील- 'राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए मतदान जरूरी'

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में शत-प्रतिशत मतदान के लिए केंद्रीय मंत्री ने अपील की।

By Edited By: Published: Fri, 17 May 2019 01:43 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 01:44 AM (IST)
Loksabha Election 2019 : केंद्रीय मंत्री की अपील- 'राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए मतदान जरूरी'
Loksabha Election 2019 : केंद्रीय मंत्री की अपील- 'राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए मतदान जरूरी'

वाराणसी, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में शत-प्रतिशत मतदान के लिए केंद्र व प्रदेश के कई मंत्री सामाजिक व व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों से मिले। सभी ने अपील की कि 19 मई को लोग मिलकर मतदान फीसद को अंतिम छोर तक पहुंचाएं। कहा, इससे लोकतंत्र मजबूत होगा, साथ ही वैश्विक समेत स्थानीय नीतियों के क्रियान्वयन में सरकार की भूमिका निर्णायक होगी। रेलमंत्री पीयूष गोयल अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने व्यापारियों की बातें सुनीं और मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए आपका हर एक मत महत्वपूर्ण है और मतदान के दिन घरों से बाहर निकल कर जरूर मतदान कीजिए।

loksabha election banner

इसमें अध्यक्ष राकेश जैन, दिगंबर जैन महासमिति के अध्यक्ष डा. केके जैन आदि थे। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी जगतगंज स्थित धर्मशाला में लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों व उद्यमियों के बीच पहुंचे। उद्यमियों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की। इस दौरान संगठन के अध्यक्ष राजेश सिंह, राजकुमार शर्मा आदि थे। नंदी ने दी स्माल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, रोटरी क्लब व इनरव्हील क्लब सनराइज के संयुक्त कार्यक्रम में पहुंचकर मतदान की अपील की।

इस दौरान राजेश भाटिया, डा. अनुराधा भाटिया, महामंत्री नीरज पारीख, रवि जायसवाल आदि थे। वहीं प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने श्रीकाशी रस्तोगी समाज के लोगों के बीच मतदान की अपील की। बांसफाटक स्थित कोतवालपुरा के धर्मशाला में उन्होंने कहा कि सशक्त समाज व राष्ट्र निर्माण के लिए सही व्यक्ति का चयन मतदान से ही संभव है। इसमें शैलेंद्र रस्तोगी, मुन्ना लाल रस्तोगी, महेश रस्तोगी आदि थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.