Move to Jagran APP

Election 2019: मेरे समर्थन में किया गया वोट असल में मुझे नहीं पीएम मोदी को जाएगा: रंंतीदेव सेनगुप्ता

भाजपा उम्मीदवार रंंतीदेव सेन गुप्ता ने कहा हावड़ा की जनता को यही बताना चाहेंगे कि आपका मेरे समर्थन में किया गया वोट असल में मुझे नहीं पीएम मोदी को जाएगा।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 04:10 PM (IST)
Election 2019: मेरे समर्थन में किया गया वोट असल में मुझे नहीं पीएम मोदी को जाएगा: रंंतीदेव सेनगुप्ता
Election 2019: मेरे समर्थन में किया गया वोट असल में मुझे नहीं पीएम मोदी को जाएगा: रंंतीदेव सेनगुप्ता

कोलकाता, जागरण संवाददाता। भाजपा उम्मीदवार नाम घोषणा होने के बाद चुनावी मैदान में जूट गए हैं। बुधवार को मां शीतला के मंदिर में मत्था टेकने व पूजा-अर्चना के बाद हावड़ा सदर से भाजपा उम्मीदवार रंतीदेव सेनगुप्ता ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया।

loksabha election banner

सुबह नौ बजे पंचाननतला रोड स्थित जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। वहां पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से प्राथमिक चुनावी रणनीति पर चर्चा के बाद डा. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किए। इस अवसर पर पार्टी की महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पार्टी उम्मीदवार की आरती की। तत्पश्चात रंतीदेव ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसके बाद वह प्रचार अभियान में जुट गए।

पंचाननतला रोड, देशप्राण शासमल रोड से पैदल प्रचार किया। कहा उन्हें किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं। कहा यदि मुझे हावड़ा के लोग समर्थन करते हैं, तो वे पीएम मोदी का हाथ मजबूत करेंगे। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को और शक्तिशाली बनाना होगा। मोदी यदि भविष्य में कई सालों तक प्रधानमंत्री रहे , तो देश जैसे विकास की राह पर आज आगे चल रहा है, उसी प्रकार से इसकी अखंडता भी भविष्य में मजबूत होगी। यह लड़ाई असल में नरेंद्र मोदी की लड़ाई है। मुझे विजयी बनाने का मतलब है नरेंद्र मोदी की जीत।

रंतीदेव ने कहा, हावड़ा की जनता को यही बताना चाहेंगे कि आपका मेरे समर्थन में किया गया वोट असल में मुझे नहीं पीएम मोदी को जाएगा। देख रहे हैं ना बीते सात से आठ सालों में कैसे यह राज्य गणतांत्रिक रूप से खतरे की कोठरी में चला गया है। शिक्षा, कानून व्यवस्था से शुरू कर विरोधियों को सम्मान की बात हो, यहां नहीं है। उन्हें सभा भी नहीं करने दिया जाता है। गत पंचायत चुनाव में विरोधियों को हिंसा की मदद से दबाने की हर मुमकिन कोशिश की गई। बंगाल हमारे लिए कभी गर्व का विषय था। आज यहां रोज गणतंत्र की हत्या हो रही है। अब इस राज्य व राज्य में गणतंत्र की रक्षा का शुभारंभ यहीं से करेंगे। इसीलिए हावड़ा से काफी उम्मीदें हैं।

आज से प्रचार शुरू किया है। अगले दिन से और तेजी से प्रचार में जुट जाएंगे। चुनाव का परिणाम जो भी हावड़ा के लोग मुझे दुःख में, सुख में सब समय साथ पाएंंगे। हावड़ा का गौरव वापस लाना होगा। यहां मैं किसी व्यक्तिगत गिला को लेकर राजनीति करने नहीं आया हूं। यह लड़ाई मेरे लिए आदर्श की लड़ाई है, एक मतादर्श की लड़ाई है। किसी भी व्यक्ति विशेष के खिलाफ मेरी लड़ाई नहीं है। यहां मुख्य प्रतिद्वंदी तृणमूल कांग्रेस है, क्योंकि माकपा व कांग्रेस का अब यहां कोई अस्तित्व रहा नही है।

हावड़ा में पेयजल की समस्या पर ध्यान खींचते हुए कहा यहां के उद्योग को नष्ट कर दिया गया है। इस समस्या को दूर करने की हर मुमकिन कोशिश करूंगा। हावड़ा को समृद्ध शहर के रुप में फिर से स्थापित करने की पूरी कोशिश करेंगे। भाजपा उम्मीदवार ने कहा, सांसद के रूप में तृणमूल कांग्रेस के प्रसून बनर्जी ने अपना वादा पूरा किया है कि नहीं यह जनता तय करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.