Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में शामिल

Cricketer Ravindra Jadeja. क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन और पिता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 05:03 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में शामिल
Lok Sabha Elections 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में शामिल

अहमदाबाद, जेएनएन। क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन और पिता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। गौरतलब है कि क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा गत दिनों भाजपा में शामिल हो गईं थीं। सूत्रों की मानें तो रीवाबा के कारण जडेजा परिवार में विभाजन की रेखा खिंच गई है।

loksabha election banner

रविवार को जामनगर लोकसभा में बैठक पर प्रचार करने के लिए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल कालावड आए हुए थे। इस जनसभा में रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में शामिल हो गए।इस प्रकार एक ही परिवार में भाजपा और कांग्रेस में होने के कारण रविंद्र जडेजा पत्नी को समर्थन देंगे या अपने पिता-बहन को इसकी चर्चा होने लगी है।

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा कुछ दिनों पहले भाजपा में शामिल हुई थीं। इस दौरान रीवाबा ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारिफ की थी। जामनगर से उन्हें भाजपा की ओर से लोकसभा की टिकट का भी दावेदार माना जा रहा था। लेकिन अंत में भाजपा ने जामनगर की मौजूदा सांसद विक्रम माडम को टिकट दिया।

साधारण क्षत्रिय परिवार के रविंद्र जडेजा को क्रिकेटर बनाने में पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नयनाबा ने बहुत मेहनत की थी। रविंद्र की माता के निधन के बाद नयनाबा ने पारिवारिक जिम्मेदारी बखूबी निभाई। क्रिकेट में भाई का कैरियर बनाने के लिए उन्होंने प्रोत्साहित किया। रविंद्र जडेजा पिता और बहन की इस मेहनत को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.