Move to Jagran APP

Loksabha Elections 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- विकास सभी का, तुष्टिकरण किसी का नहीं

Loksabha Elections 2019 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र कि हमारी सरकार में विकास सबका और तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 04:27 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 05:53 PM (IST)
Loksabha Elections 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- विकास सभी का, तुष्टिकरण किसी का नहीं
Loksabha Elections 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- विकास सभी का, तुष्टिकरण किसी का नहीं

गोरखपुर, जेएनएन। Loksabha Elections 2019 गोरखपुर की बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के कौड़ीराम में भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार और प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विकास का कार्य किया है। हमारी सरकार में विकास सबका और तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा। प्रधानमंत्री जनधन, किसान सम्मान योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत आदि केंद्रीय योजनाओं व अपने सरकार में किसान ऋणमाफी, सड़क, बिजली की उपलब्धि गिनाते हुए उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। दिव्य कुंभ की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी चाहते थे कुंभ में कोई दुर्घटना हो, जिससे सरकार को घेरा जा सके लेकिन हमने इतने बड़े पर्व को बिना किसी अवरोध के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऐतिहासिक ढंग से संपन्न कराया।

loksabha election banner

सीएम ने कहाकि उत्तर प्रदेश और बिहार समेत पूरे देश में जितने भी गठबंधन हैं यह मोदी नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के विरोध में बने हैं। देश भर में मोदी विरोध में बने गठबंधन को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए आगाह किया ये अवसरवादी हैं राष्ट्रहित से इनका कोई सरोकार नहीं है। भाजपा प्रत्याशी व सांसद कमलेश पासवान ने अपने संबोधन में बांसगांव क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए वोट मांगा।

संचालन लोकसभा प्रभारी नित्यानंद मिश्र व अध्यक्षता कौड़ीराम मंडल अध्यक्ष अनिल दुबे ने किया। इस अवसर पर विधायक विमलेश पासवान, एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व सांसद सुभावती पासवान,  दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डा विभ्राट चंद कौशिक, पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी, मारकंडेय राय, महंथ सिंह, मस्तराज शाही, जवाहर कसौधन, मनोज शुक्ला, संजय सिंह, मृत्युंजय सिंह, आरपीएन उर्फ विकास सिंह, संजीव पासवान, सांसद प्रतिनिधि अरविंद पांडेय, हरिश्चंद्र शुक्ल, आदि उपस्थित थे।
शिवपाल सोचते हैं मेरी कोई बहन नहीं तो अखिलेश की बुआ कैसे
कौड़ीराम में एक अन्‍य चुनावी जनसभा को संबोधित हुए योगी आदित्यनाथ ने अपने 25 मिनट के उद्बोधन में गठबंधन को निशाने लिया। कहाकि 23 मई के बाद गठबंधन का नाम और निशान दोनों गायब हो जाएगा। पंद्रह दिन पहले ही मायावती ने यह चिंता जता दी है कि सपा का वोट ट्रांसफर नहीं हो रहा है। सपा-बसपा के कार्यकर्ता एक दूसरे की खूब पिटाई कर रहे हैं, खून खराबा पर आमादा हैं, इन कार्यकर्ताओं को हमारी पुलिस बचाती है। इस गठबंधन से सबसे ज्यादा हैरत में शिवपाल यादव हैं, वे सोचते हैं कि मेरी कोई बहन नहीं तो अखिलेश की बुआ कहां से आ गई। नौजवानों को साधते हुए कहा कि गोरखपुर के नौजवानों को अब यहीं रोजगार मिलेगा उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.