Move to Jagran APP

BJP Candiate 2nd List: सूरत-अहमदाबाद समेत सात सीटों पर उम्‍मीदवारों के नाम का एलान, भावनगर-वडोदरा में उतारीं महिला कैंडीडेट

18वीं लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को भाजपा ने उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 72 नाम हैं जिनमें से गुजरात की भी सात लोकसभा सीटों के प्रत्‍याशियों के नाम हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची 2 मार्च को आई थी। इसमें 16 राज्य और दो केंद्र शासित प्रदेशों में 195 उम्‍मीदवारों के नाम थे।

By Jagran News Edited By: Deepti Mishra Published: Wed, 13 Mar 2024 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 07:26 PM (IST)
BJP Candiate 2nd List: सूरत-अहमदाबाद समेत सात सीटों पर उम्‍मीदवारों के नाम का एलान।

 चुनाव डेस्‍क, नई दिल्‍ली। 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को भाजपा ने उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 72 नाम हैं, जिनमें से गुजरात की भी सात लोकसभा सीटों के प्रत्‍याशियों के नाम हैं।

loksabha election banner

भाजपा ने बुधवार शाम को गुजरात की साबरकांठा, अहमदाबाद पूर्व, सूरत, भावनगर, वडोदरा, छोटा उदयपुर और वालसाड लोकसभा सीट के लिए उम्‍मीदवारों के नाम का एलान किया है।

भाजपा ने साबरकांठा से भीखाजी दुधाजी ठाकोर, अहमदाबाद पूर्व से हसमुख भाई सोमाभाई पटेल, भावनगर से निबुबेन बम्‍भानिया, वडोदरा से रंजनबेन धनंजय भट्ट, सूरत से मुकेशभाई चंद्रकांत दलाल, छोटा उदयपुर से जशुभाई भीलूभाई राठवा और वालसाड से धवन पटेल को टिकट दिया है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची 2 मार्च को आई थी। इसमें 16 राज्य और दो केंद्र शासित प्रदेशों में 195 उम्‍मीदवारों के नाम थे। इस तरह अब तक 267 सीटों पर नामों की घोषणा की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें -BJP Candiate List: नागपुर से गडकरी तो करनाल से मनोहर लाल लड़ेंगे चुनाव; भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी

यह भी पढ़ें -BJP 2nd List: बीजेपी की दूसरी लिस्ट में 72 उम्मीदवारों का एलान, छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू को मिली टिकट

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2024: हर चुनाव से पहले 6 अग्निपरीक्षा देती है EVM, 152 Election में कसौटी पर खरी उतरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.