Move to Jagran APP

लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे भोजपुरी अभिनेता रवि किशन, जानिए क्‍या बताई वजह

प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता व भाजपा नेता रवि किशन ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान किया है। वह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 09:08 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 09:08 PM (IST)
लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे भोजपुरी अभिनेता रवि किशन, जानिए क्‍या बताई वजह
लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे भोजपुरी अभिनेता रवि किशन, जानिए क्‍या बताई वजह

 संतोष कुमार सिंह, नई दिल्ली। प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता व भाजपा नेता रवि किशन ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान किया है। वह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए देशभर में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

loksabha election banner

कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने जौनपुर(उत्तर प्रदेश) से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन फरवरी, 2017 में वह भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली नगर निगम चुनाव सहित कई राज्यों में हुए चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया।

इस बार भी उनके चुनाव मैदान में उतरने की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया है। रवि किशन इन दिनों दिल्ली में हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने अपने राजनीतिक भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उनका एक मात्र लक्ष्य नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि उनके नेतृत्व में देश को नई पहचान मिली है।

बिना भेदभाव के सरकार सबका जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए काम कर रही है, इसलिए देशवासियों खासकर युवाओं, गरीबों व किसानों को उनसे ढेर सारी उम्मीदें हैं। इस सरकार में गांव-गांव में विकास हुआ है। जौनपुर जिले के केराकत तहसील स्थित उनके गांव बिसोईं में भी अब सड़क बन गई है।

उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा भी लोकसभा चुनाव लड़ने की थी, लेकिन अपने प्रशंसकों व परिवार की सलाह पर अब चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। खुद चुनाव लड़ने से ज्यादा जरूरी भाजपा के सभी उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए काम करने का है। इसके साथ ही उनके पास कई फिल्में हैं, जिसे पूरा करना है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में अपनी हार को देखकर कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियां नकारात्मक व झूठ की राजनीति कर रही हैं। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन किया। इस आंदोलन को समर्थन देने के लिए वह एक फिल्म 'जरा मरा' बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.