Move to Jagran APP

Election 2019: भाजपा के स्यंतन बसु ने लगाया आरोप- टीएमसी कार्यकर्ता लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे हैं

प बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में वोट डाले जा रहे हैं। भाजपा के स्यंतन बसु ने टीएमसी कार्यकर्ता पर आरोप लगाया है कि वो लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 11:52 AM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 11:52 AM (IST)
Election 2019: भाजपा के स्यंतन बसु ने लगाया आरोप- टीएमसी कार्यकर्ता लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे हैं
Election 2019: भाजपा के स्यंतन बसु ने लगाया आरोप- टीएमसी कार्यकर्ता लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे हैं

कोलकाता, एएनआई। पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। भाजपा के स्यंतन बसु ने टीएमसी कार्यकर्ता पर आरोप लगाया है कि वो लोगों को वोट डालने नहीं दे रहे हैं। 

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में मतदान केंद्र संख्या 189 के बाहर मतदाताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ता उन्हें अपना वोट डालने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। बसीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार सायंतन बसु  के मुताबिक,100 लोगों को वोट देने से रोका गया। हम उन्हें वोट डालने के लिए ले जाएंगे।

 बशीरहाट लोकसभा सीट के मतदान केंद्र नंबर 189 पर अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किये गये हैं ।

 

जानकारी हो कि  लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस ने बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां को चुनाव मैदान में उतारा है। नुसरत जहां का सीधा मुकाबला सीपीआई के पल्लव सेनगुप्ता से है। भाजपा की तरफ से सायंतन बसु भी मुकाबले में हैं तो वहीं कांग्रेस की ओर से काजी अब्दुर रहीम चुनाव लड़ रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। बशीरहाट लोकसभा सीट पर कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के बीच कांटे की टक्कर रही है, लेकिन 2009 के बाद स्थितियां बदल गईं। 2009 में इस सीट से तृणमूल कांग्रेस ने जीत हासिल की और 2014 में भी अपना कब्जा बनाए रखने में कामयाब रही। 2019 के लोकसभा चुनाव में बशीरहाट सीट से 13 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.