Move to Jagran APP

आजम खां का आरोप- मेरी हत्या करना चाहता है रामपुर प्रशासन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि प्रशासन मतगणना के दिन शहर में कर्फ्यू जैसा माहौल पैदा कर धांधली करना चाहता है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 07:25 PM (IST)
आजम खां का आरोप- मेरी हत्या करना चाहता है रामपुर प्रशासन
आजम खां का आरोप- मेरी हत्या करना चाहता है रामपुर प्रशासन

रामपुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि प्रशासन उनकी हत्या कराना चाहता है। मतगणना के दिन शहर में कर्फ्यू जैसा माहौल पैदा कर धांधली करना चाहता है। अपर जिलाधिकारी ने मुझ से जान का खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है, यह एक पेशबंदी है। प्रशासन ने हमारे शस्त्रों के लाइसेंस भी निलंबित कर दिए हैं। ऐसे हथियार रखने से क्या फायदा जो शोपीश बने हों। हमने अपने, अपनी पत्नी और बेटे के लाइसेंसी असलहा  बेचने का फैसला किया है। इसके लिए कमिश्नर से परमीशन मांग रहे हैं। परिवार  में  पांच  शस्त्र  हैं ।

loksabha election banner

प्रशासन ने दो माह में लोकतंत्र की धज्जियां 

पूर्व  मंत्री  आजम खां ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई गई हैं। दो महीने के अंदर प्रशासन ने ऐसे काम कर दिए हैं जो कभी नहीं हुए। लोगों को डरा धमका कर वोट डालने से रोका गया। 77 हजार लोगों को लाल कार्ड जारी कर दिए गए। 

मतगणना में भी धांधली की कोशिश कर रहा प्रशासन

जिला प्रशासन मतगणना में भी धांधली  कराने की पूरी कोशिश कर रहा है। जिलाधिकारी के पास हैकिंग मशीन है। डीएम की चौकड़ी में जो एक अपर जिलाधिकारी हैं, उन्होंने मुझसे जान का खतरा बताते हुए एसपी को पत्र लिखा है। उनका यह पत्र पेशबंदी है, दरअसल  प्रशासन मेरी हत्या कराना चाहता है। 

पांच  मुकदमों में मिला स्टे

आजम खां ने बताया कि जिला प्रशासन ने चुनाव के दौरान उनके खिलाफ 16 मुकदमे दर्ज कराए, जिनमें से पांच  मुकदमों पर हाई कोर्ट ने आज सुनवाई की , इनमें हमारी गिरफ्तारी पर स्टे दे दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.