Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2019: सत्ता में आने पर नोटबंदी की न्यायिक जांच कराएंगे: आनंद शर्मा

Anand Sharma in Jaipur. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनते ही नोटबंदी की जांच के लिए न्यायिक जांच आयोग गठित किया जाएगा।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 05:09 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2019: सत्ता में आने पर नोटबंदी की न्यायिक जांच कराएंगे: आनंद शर्मा
Lok Sabha Elections 2019: सत्ता में आने पर नोटबंदी की न्यायिक जांच कराएंगे: आनंद शर्मा

जागरण संवाददाता, जयपुर। नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनते ही नोटबंदी की जांच के लिए न्यायिक जांच आयोग गठित किया जाएगा। नोटबंदी करने वालों की जवाबदेही तय होगी।

loksabha election banner

पीएम नरेंद्र मोदी पर मतदाताओं के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अब चुनाव में मतदाता जवाब मांग रहे हैं, लेकिन मोदी ना तो संसद में बोलते और ना ही आम लोगों के बीच अपने पांच साल पुराने वादों के बारे में बोलते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को वादाखिलाफी के लिए लोगों से माफी मांगनी चाहिए। पीएम ना तो अच्छे दिन ला पाए और ना ही रोजगार के संसाधन बढ़ा पाए,100 स्मार्ट सिटी बनाने का वादा भी पूरा नहीं हो सका, उल्टा नोटबंदी करके 11 करोड़ लोगों को बैंकों के बाहर लाइन में खड़ा कर दिया। पीएम ने पहले तो चुनाव जीतने के लिए झूठे वादे किए और अब भी झूठ बोल रहे हैं।

गुरुवार को जयपुर में एक प्रेसवार्ता में आनंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने 4397 करोड़ रुपये विज्ञापनों पर खर्च कर दिए। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि उनके कार्यकाल में कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं हुआ, जबकि सच यह है कि पांच साल में 16 बड़ी आतंकी हमले हुए,1086 नक्सली हमले हुए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इंटेलीजेंस एजेंसी, सीबीआइ सहित अन्य एजेंसियों का खुलकर दुरुपयोग कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में इन एजेंसियों का इस तरह से दुरुपयोग किया गया, जैसे इनके घर की एजेंसी हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.