Move to Jagran APP

अमित शाह एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कटक में 17 अप्रैल को करेंगे रोड शो

Amit Shah and Naveen Patnaik will do road shows in Cuttack भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 17 अप्रैल को कटक में रोड शो करेंगे।

By BabitaEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 02:06 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 02:06 PM (IST)
अमित शाह एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कटक में 17 अप्रैल को करेंगे रोड शो
अमित शाह एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कटक में 17 अप्रैल को करेंगे रोड शो

कटक, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 17 अप्रैल बुधवार को कटक दौरे पर आ रहे हैं। अपराह्न दो बजे वह कटक बड़ंबा में हेलीकाप्टर के जरिए पहुंचेंगे। यहां पर आयोजित एक चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद वहां से हेलीकाप्टर के जरिए कटक आएंगे।

loksabha election banner

कटक बक्सी बाजार से वह रोड शो अपराह्न 5 बजे शुरू करेंगे। कटक लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार प्रकाश मिश्र, बारबाटी कटक के भाजपा उम्मीदवार समीर दे प्रमुख इस रोड शो में उनके साथ शामिल होंगे। सबसे पहले हजारों समर्थकों के साथ बक्सी बाजार से रैली में निकलकर कटक की अराध्य देवी मां कटक चंडी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद बारबाटी कटक विधानसभा क्षेत्र में रोड शो वहीं से शुरू करेंगे। बारबाटी कटक विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार समीर देने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वह कटक चंडी मंदिर से रोड शो में निकलकर बारबाटी कटक के ज्यादातर इलाकों में मतदातओं तक पहुंचकर भाजपा के लिए वोट मांगेगे। अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं में उत्साह है। सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता सोमवार रात से ही तैयारी में जुट गए हैं। जगह-जगह बैनर व पोस्टर से स्वागत की तैयारी की गई है। 

ठीक उसी तरह से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी बुधवार को कटक दौरे पर आकर बारबाटी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वह भी रोड शो के जरिए बीजद के सपक्ष में वोट मांगे। इस रोड शो में कटक लोकसभा उम्मीदवार सांसद भर्तृहरि महताब, बारबाटी कटक विधानसभा क्षेत्र से बीजद उम्मीदवार के साथ अन्य बीजद नेता व हजारों बीजद कार्यकर्ता शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर बीजद नेताओं में काफी उत्साह है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ही बीजद के स्टार प्रचारक हैं। बीजद उम्मीदवारों को आशा है कि उनके इस दौरे से मतदाता प्रभावित होंगे।

यहां उल्लेखनीय है कि एक ही दिन एक तरफ जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कटक में रोड शो करेंगे, तो वहीं दुसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो करने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से व्यापक तैयारी की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.