Move to Jagran APP

Kerala Election: भाजपा प्रमुख बोले- सिर्फ BJP और हिंदू ही नहीं, ईसाई समुदाय ने भी लव जिहाद को गंभीर मुद्दा माना

के सुरेंद्रन ने कहा ISIS हिंदू-ईसाई लड़कियों खासकर छात्रों को निशाना बना रहा है। अगर लव जिहाद नहीं है तो वे सीरिया में क्यों जोड़े भेज रहे हैं? हमारे घोषणापत्र में हमने स्पष्ट किया है कि यदि हम सत्ता में आते हैं तो हम इसके लिए कानून बनाएंगे।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 12:59 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 12:59 PM (IST)
Kerala Election: भाजपा प्रमुख बोले- सिर्फ BJP और हिंदू ही नहीं, ईसाई समुदाय ने भी लव जिहाद को गंभीर मुद्दा माना
भाजपा प्रमुख बोले- सिर्फ BJP और हिंदू ही नहीं, ईसाई समुदाय ने भी लव जिहाद को गंभीर मुद्दा माना

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल में चुनाव नजदीक हैं, इसके मद्देनजर सभी पार्टियां अपने-अपने एजेंडे पर काम कर रही है। पीछे कुछ दिन पहले केरल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केरल अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने लव जिहाद पर कानून लाने की बात की थी। अब एक बार फिर उन्होंने इस मुद्दे पर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा और हिंदू ही नहीं, ईसाई समुदाय को भी लगता है कि केरल में लव जिहाद एक गंभीर मुद्दा है। कई घटनाएं हुईं लेकिन कोई जांच नहीं हुई।

loksabha election banner

के सुरेंद्रन ने आगे कहा, 'ISIS, हिंदू-ईसाई लड़कियों खासकर छात्रों को निशाना बना रहा है। अगर लव जिहाद नहीं है तो वे सीरिया में क्यों जोड़े भेज रहे हैं? हमारे घोषणापत्र में, हमने स्पष्ट किया है कि यदि हम सत्ता में आते हैं तो हम इसके लिए कानून बनाएंगे।' के सुरेंद्रन पहले भी अपने बयान में लव जिहाद पर कानून बनाने की बात कह चुके हैं। 

बता दें कि केरल विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को सिर्फ एक चरण में होंगे और चुनाव परिणाम 2 मई को घोषित होंगे। 140 सीटों के लिए होने जा रहे इन चुनावों के लिए मुख्य मुकाबला सीपीआई-एम के नेतृत्व वाले सत्तासीन गठबंधन एलडीएफ और कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन यूडीएफ के बीच है। राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री पी विजयन पिछले 5 सालों से राज्य की सत्ता पर काबिज हैं। प्रमुख राजनीतिक दलों के बड़े नेता राज्य के विभिन्न हिस्सों में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में एलडीएफ को 91 सीटें, यूपीए को 47 सीटें और भाजपा को एक सीट मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.