Move to Jagran APP

भाजपा में शामिल हुए केरल हाइकोर्ट के पूर्व जज पी एन रवींद्रन, चुनावों से पहले सरगर्मियां हुईं तेज

केरल उच्च न्यायालय(हाइकोर्ट) के पूर्व न्यायाधीश पी एन रवींद्रन(P N Ravindran) भाजपा में शामिल हो गए हैं। वह कोच्चि में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण(Nirmala Sitharaman) की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। केरल में 6 अप्रैल को चुनाव होेने वाले हैं।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 11:12 AM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 12:00 PM (IST)
भाजपा में शामिल हुए केरल हाइकोर्ट के पूर्व जज पी एन रवींद्रन, चुनावों से पहले सरगर्मियां हुईं तेज
केरल हाइकोर्ट के पूर्व जज पी एन रवींद्रन भाजपा में शामिल। (फोटो: एएनआइ)

कोच्चि[केरल], एएनआइ। केरल उच्च न्यायालय(हाइकोर्ट) के पूर्व न्यायाधीश पी एन रवींद्रन(P N Ravindran) भाजपा में शामिल हो गए हैं। कोच्चि में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में केरल उच्च न्यायालय(हाइकोर्ट) के पूर्व जज पी एन रवींद्रन(P N Ravindran)  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। कोच्चि के त्रिपुनीथुरा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन की विजय यात्रा के दौरान, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण(Nirmala Sitharaman)  ने रवींद्रन का पार्टी में स्वागत किया।

loksabha election banner

140 सीटों वाली केरल विधानसभा के लिए 6 अप्रैल को एक चरण में चुनाव होने वाले हैं। केरल में 15वीं विधानसभा के लिए कुल 2,67,88,268 मतदाता चुनाव करेंगे। विधानसभा चुनाव 2021 के लिए, केरल में मतदान केंद्रों की संख्या 21,498 से बढ़ाकर 40,771 कर दी गई है। यहां वोटों की गिनती 2 मई को होगी।चुनाव आयोग के अनुसार, 140 विधानसभा सीटों में से 14 सीटें एससी वर्ग के लिए और दो सीटें एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

एबीवीपी कार्यकर्ता भी रह चुके हैं ये जज

केरल हाई कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस वी चिताम्बरेश इस समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि वह दिल्ली में हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक पत्र पर कथित रूप से लव जिहाद कानून का समर्थन करने के बाद दोनों पूर्व न्यायाधीशों के नाम हाल ही में खबरों में रहे।चितंबरेश ने कहा कि वह अपने छात्र जीवन के दौरान विक्टोरिया कॉलेज, पलक्कड़ में सक्रिय एबीवीपी कार्यकर्ता रहे हैं। चिदंबरेश ने कहा कि मैं बीजेपी का साथी रहा हूं अब, मैंने आधिकारिक रूप से पार्टी को गले लगा लिया है। मैं दिल्ली में रहने के कारण कोच्चि में होने वाले समारोह में शामिल नहीं हो सकता।

सुप्रीम कोर्ट के जज ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। सुप्रीम कोर्ट के जज एम. आर. शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे लोकप्रिय, प्रिय, जीवंत और दूरदर्शी नेता बताया। न्यायमूर्ति शाह ने गुजरात उच्च न्यायालय के हीरक जयंती समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब प्रशंसा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.