Move to Jagran APP

Hemant Oath Ceremony: कांग्रेस में शामिल होने से झाविमो विधायक प्रदीप यादव का इन्‍कार VIDEO

Hemant Oath Ceremony. विधायक प्रदीप यादव ने कांग्रेस में शामिल होने की बात को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के साथ वह सड़क से लेकर सदन तक रहेंगे।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 08:03 PM (IST)
Hemant Oath Ceremony: कांग्रेस में शामिल होने से झाविमो विधायक प्रदीप यादव का इन्‍कार VIDEO
Hemant Oath Ceremony: कांग्रेस में शामिल होने से झाविमो विधायक प्रदीप यादव का इन्‍कार VIDEO

रांची, राज्य ब्यूरो। Hemant Oath Ceremony झारखंड में बदल रही सत्ता के इर्दगिर्द अफवाहें भी खूब तैर रही है। यह भी सुर्रा उड़ रहा है कि झाविमो के दो विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं। इसे प्रदीप यादव और बंधु तिर्की दोनों ने सिरे से नकार दिया है। प्रदीप यादव का कहना है कि झाविमो के विधायकों के कांग्रेस में जाने की बात पूरी तरह से निराधार और तथ्‍य से परे है। उन्होंने कहा कि इतना सच है कि हमने हेमंत सोरेन की नेतृत्‍व वाली सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है, जो अनवरत जारी रहेगा। झारखंड के विकास को लेकर महागठबंधन और झाविमो का नजरिया एक है। हम इस सरकार के साथ सड़क से लेकर सदन तक रहेंगे। ऐसी खबरों से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है। झाविमो के प्रति हमारी निष्‍ठा शुरू से ही थी, है और रहेगी।

loksabha election banner

इससे पहले हुई झारखंड विकास मोर्चा की केद्रीय कमेटी की बैठक में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन की महागठबंधन सरकार को बिना शर्त समर्थन का एलान किया था। इसके बाद भावी मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी। यहां बाबूलाल ने गर्मजाेशी से हेमंत का स्‍वागत किया था और हेमंत को बड़े दिल वाला नेता बताया था। बता दें कि इस बार झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रदीप यादव, बंधु तिर्की औऱ बाबूलाल मरांडी ने झाविमो की ओर से चुनाव जीता है।

मांडर विधायक बंधु तिर्की ने भी कांग्रेस में जाने की बात को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि झाविमो ने महागठबंधन को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की है। ऐसे में वे महागठबंधन के स्वतः हिस्सा हैं, जिसमें कांग्रेस, झामुमो व राजद शामिल हैं। फिर कांग्रेस में जाने की बात कहां से आ गई, यह महज अफवाह है। मैं व्यक्तिगत कारणों से दिल्ली गया हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.