Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly Election 2019: टिकट बंटवारे से राजद का एक खेमा नाराज, इस्‍तीफे की धमकी

Jharkhand Assembly Election 2019. प्रथम चरण की पांच सीटों के लिए राजद ने प्रत्याशी की सूची जारी कर दी है। घूरन को टिकट नहीं मिलने से नाराजगी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 02:49 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019: टिकट बंटवारे से राजद का एक खेमा नाराज, इस्‍तीफे की धमकी
Jharkhand Assembly Election 2019: टिकट बंटवारे से राजद का एक खेमा नाराज, इस्‍तीफे की धमकी

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Assembly Election 2019 - झारखंड विधानसभा की पांच सीटों के लिए रविवार को प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के साथ ही राजद का एक खेमा नाराज हो गया है। टिकट की आस में पिछले चार-पांच दिनों से रांची में डेरा जमाए बैठे छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने विजय राम को टिकट दिए जाने पर आपत्ति जताई है। विक्षुब्धों का दावा है कि टिकट के लेन-देन में शीर्ष नेतृत्व के स्तर पर पैसे का खेल हुआ है। घूरन राम जैसे दमदार दावेदार को नजरअंदाज कर विजय को टिकट दिया जाना नाइंसाफी है।

prime article banner

अगर घोषित प्रत्याशी का नाम वापस नहीं लिया जाता है तो घूरन समर्थक इस्तीफा दे देंगे। बताते चलें कि विपक्षी महागबंधन में शामिल राजद सीट शेयरिंग के मौजूदा फार्मूले से कुछ नाराज चल रहा है। इस बीच प्रदेश राजद अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने पांच सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी। पूर्व विधायक संजय सिंह यादव को हुसैनाबाद, संजय प्रसाद यादव को गोड्डा तथा पूर्व मंत्री सुरेश पासवान को राजद ने देवघर से प्रत्याशी बनाया है। पूर्व विधायक सत्यानंद भोक्ता को चतरा तथा विजय राम को छतरपुर से उतारा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.