Move to Jagran APP

Jharkhand Elections 2019: दिग्गजों की आमद से और मजबूत हुई भाजपा, 65+ का लक्ष्य हासिल करना होगा आसान

Jharkhand Elections 2019 कौन किस पर भारी रहेगा इसका फैसला तो जनता करेगी लेकिन मजबूत नेताओं के साथ विपक्षी सेना का भी एक धड़ा जिससे विपक्ष की मुश्किलें बढ़नी तय है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 08:22 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 08:24 PM (IST)
Jharkhand Elections 2019: दिग्गजों की आमद से और मजबूत हुई भाजपा, 65+ का लक्ष्य हासिल करना होगा आसान
Jharkhand Elections 2019: दिग्गजों की आमद से और मजबूत हुई भाजपा, 65+ का लक्ष्य हासिल करना होगा आसान

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Elections 2019 कांग्रेेस और झामुमो के कद्दावर नेताओं के भाजपा में शामिल होने से कमल दल का खेमा चुनाव से पूर्व ही मजबूत स्थिति में दिखने लगा है। हालांकि, कौन किस पर भारी रहेगा इसका फैसला तो जनता करेगी लेकिन मजबूत नेताओं के साथ विपक्षी सेना का भी एक धड़ा, जिससे विपक्ष की मुश्किलें बढऩी तय है। विधानसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने 65 प्लस का नारा बुलंद किया है।

loksabha election banner

इसे अमलीजामा पहनाने के लिए पार्टी के भीतर कई स्तरों पर काम चल रहा है। चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा जमीनी स्तर पर अपनी तैयारियों को अंजाम दे ही रही है। संगठन के स्तर पर बूथ स्तर पर जहां काम किया जा रहा है, वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनाव पूर्व ही ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हुए हैं। रघुवर का रथ राज्य के आधे विधानसभा क्षेत्रों को अब तक नाप चुका है।

विपक्षी खेमे में सेंध लगा उनके मनोबल को तोडऩा पार्टी के बी प्लान का हिस्सा है। जिसमें वह अब तक पूरी तरह से सफल दिख रही है। सुखदेव भगत, मनोज यादव, कुणाल षाडंगी, जेपी पटेल व भानु प्रताप शाही जैसे विधायकों के शामिल होने से भाजपा खेमे का उत्साह और बढ़ा है। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने संबोधन के क्रम में स्वीकारा कि इन नेताओं के शामिल होने से भाजपा और मजबूत होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.