Move to Jagran APP

BJP टिकट मिलते ही Tik Tok स्‍टार सोनाली फोगाट हो गई वायरल, जानें क्‍यों हुआ ऐसा

पूर्व सीएम भजनलाल के दुर्ग माने जाने वाले हलका आदमपुर से सोनाली फोगाट को बीजेपी प्रत्‍याशी बनाया गया तो विषय चर्चा बनना लाजमी था। सोनाली फोगाट की Tik Tok वीडियो वायरल हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 03:52 PM (IST)
BJP टिकट मिलते ही Tik Tok स्‍टार सोनाली फोगाट हो गई वायरल, जानें क्‍यों हुआ ऐसा
BJP टिकट मिलते ही Tik Tok स्‍टार सोनाली फोगाट हो गई वायरल, जानें क्‍यों हुआ ऐसा

हिसार/जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने आदमपुर विधासभा क्षेत्र से Tik Tok स्‍टार सोनाली फोगाट को चुनाव मैदान में उतारा है। सोनाली ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। सोनाली का कहना मेरी पार्टी मुझे काम करने की ताकत देती है। मुझे यकीन है कि मैं चुनाव जीतूंगी। 

loksabha election banner

पूर्व सीएम भजनलाल के दुर्ग माने जाने वाले हलका आदमपुर से सोनाली फोगाट को बीजेपी प्रत्‍याशी बनाया गया तो विषय चर्चा बनना लाजमी है। 

टिकटॉक वीडियो में अलग-अलग गानों पर लिप्सिंग करने वाली सोनाली फोगाट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट दिए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो शेयर करने को लेकर बाढ़ सी आ गई। अलग-अलग तरह के गानों पर सोनाली फोगाट ने रिएक्‍शन दिए हैं, रोमांस से लेकर भावुक कर देने वाले एक्‍सप्रेशन को लेकर यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल लोगों को सोनाली फोगाट को आदमपुर के साथ लगते नलवा हलके से टिकट दिए जाने को लेकर कयास लगाए थे। मगर बीजेपी ने वहां से इनेलो से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक रणबीर सिंह गंगवा को टिकट दिया। इसके बाद सोनाली को टिकट मिलना मुश्किल माना जा रहा था।

वहीं आदमपुर विधानसभा में लंबे समय से पूर्व सीएम भजनलाल के परिवार की पकड़ होने के चलते कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई की टक्‍कर में किसी पुराने नेता को उतारने की बातें सामने आ रही थी। मगर बीजेपी ने सोनाली फोगाट को टिकट देकर सबको चौंका दिया।

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के बीते विधानसभा चुनावों में एक्टिव हुईं और उन्‍होंने अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी करियर बनाने की सोचीं। इसके साथ वो सीरियलस में भी काम करती रहीं और कुछ हरियाणवीं गानों में भी अभिनय करतीं नजर आईं। उन्‍हें बीजेपी पार्टी ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भी मनोनीत किया।

इसके बाद सोनाली सिंह फोगाट को हरियाणा कला परिषद का हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया था। अब बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा से प्रत्‍याशी बनाकर सबको सरप्राइज दिया है। अब देखना ये होगा कि क्‍या टिकटाॅक स्‍टार सोनाली फोगाट दशकों से आदमपुर में कभी न हारने वाले भजनलाल परिवार को हरा पाएंगी या नहीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.