Move to Jagran APP

भाजपा प्रत्‍याशी सुनीता दुग्गल के एचसीएस भाई के बाद अब आइपीएस पति का तबादला

चुनाव आयोग ने हरियाणा की सिरसा से चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्‍याशी के अाइपीएस पति के तबादले का आदेश दिया है। इससे पहले उनके एचसीएस भाई का तबादला कर दिया गया था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 10:32 AM (IST)
भाजपा प्रत्‍याशी सुनीता दुग्गल के एचसीएस भाई के बाद अब आइपीएस पति का तबादला
भाजपा प्रत्‍याशी सुनीता दुग्गल के एचसीएस भाई के बाद अब आइपीएस पति का तबादला

चंडीगढ़, जेएनएन। सिरसा में भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के एचसीएस भाई सुमित कुमार के तबादले के बाद अब चुनाव आयोग की गाज उनके आइपीएस पति पर गिरी है। चुनाव आयोग ने हिसार में एचएपी थर्ड बटालियन में तैनात कमांडेंट आइपीएस राजेश दुग्गल को तुरंत प्रभाव से हिसार और सिरसा से बाहर कहीं दूसरी जगह तैनात करने को कहा है।

loksabha election banner

आइपीएस राजेश दुग्गल पर कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी ने भाजपा की और से चुनाव लड़ रही अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करने के आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को शिकायत की थी।

आरोपों के मुताबिक राजेश दुग्गल जहां सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं, वहीं पुलिस विभाग हिसार से कई पुलिस कर्मियों को चुनाव में सुनीता दुग्गल की मदद करने के लिए सादी वर्दी में सिरसा संसदीय क्षेत्र में भेज रखा है।

उन पर पुलिस विभाग से लंबी छुट्टी लेने की कोशिश करने के आरोप भी लगे ताकि वह चुनाव में अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल की मदद कर पाएं। लगातार शिकायतों के बाद केंद्रीय चुनाव आयोग ने राजेश दुग्गल को हिसार और सिरसा से बाहर दूसरी जगह भेजने के आदेश जारी कर दिए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.