Move to Jagran APP

Goa Assembly Elections 2022: TMC में आज शामिल होंगे एनसीपी विधायक चर्चिल अलेमाओ

चुनाव के करीब आते हैं पार्टियों में दल-बदल और गठबंधन का दौर भी शुरू हो जाता है। रिपोर्ट के मुताबिकआज बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की यात्रा के दौरान एनसीपी विधायक चर्चिल अलेमाओ (Churchill Alemao) तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 07:43 AM (IST)
Goa Assembly Elections 2022: TMC में आज शामिल होंगे एनसीपी विधायक चर्चिल अलेमाओ
TMC में आज शामिल होंगे एनसीपी विधायक चर्चिल अलेमाओ

पणजी, जेएनएन। Goa Assembly Elections 2022: गोवा में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। अगले साल तटीय राज्य में 40 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने प्रचार करना भी शुरू कर दिया है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी प्रचार-प्रसार में जोरों से जुटी हुई हैं। रविवार से  गोवा के दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। चुनाव के करीब आते हैं पार्टियों में दल-बदल और गठबंधन का दौर भी शुरू हो जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक, आज ममता की यात्रा के दौरान एनसीपी विधायक चर्चिल अलेमाओ (Churchill Alemao) तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि चर्चिल ब्रदर्स फुटबॉल क्लब के मालिक अलेमाओ रविवार को गोवा पहुंची पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल होंगे।

loksabha election banner

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी के रवि नाइक न भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उधर, गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रचार का शंखनाद एक एक बड़े एलान के साथ किया है। उन्होंने गोवा की जनता से वादा किया है कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो तो वह महिलाओं को नौकरियों में 30 फीसद आरक्षण देंगी। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने भी जनता से वादा किया है कि अगर गोवा में वह सत्ता में आते हैं तो आम सरकार हर महिला को प्रति माह एक हजार रुपये देंगे। बता दें इस साल मैदान में सत्तरूढ़, भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के अलावा तृणमूल कांग्रेस शिवसेना और अन्य दल भी मैदान में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.