Move to Jagran APP

गोवा में केजरीवाल ने टीएमसी पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का एक फीसद भी वोट शेयर नहीं

गोवा विधानसभा चुनाव में दम दिखाने का दावा कर रही आप ने तृणमूल कांग्रेस को निशाना बनाया है। ममता की टीएमसी भी विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रही है। इससे पहले केजरीवाल ने कांग्रेस विधायकों के त्यागपत्र को लेकर पार्टी पर तंज कसा था।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 12:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 12:27 PM (IST)
गोवा में केजरीवाल ने टीएमसी पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का एक फीसद भी वोट शेयर नहीं
ममता की टीएमसी भी विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रही है

पणजी, एएनआइ। आम आदमी पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। इसके चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा दौरे पर हैं। गोवा विधानसभा चुनाव में दम दिखाने का दावा कर रही आप ने तृणमूल कांग्रेस को निशाना बनाया है। ममता की टीएमसी भी विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रही है।

loksabha election banner

बुधवार को पणजी में टीएमसी पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'मुझे लगता है कि आप लोगों ने टीएमसी को जरूरत से ज्यादा अहमियत दी है। फिलहाल टीएमसी का यहां एक फीसद वोट शेयर भी नहीं है। पार्टी तीन महीने पहले ही यहां आई है। लोकतंत्र ऐसा नहीं करता है। आपको मेहनत करनी पड़ती है। आपको लोगों के बीच काम करना होता है।'

इससे पहले मंगलवार को केजरीवाल ने कांग्रेस विधायकों के त्यागपत्र को लेकर पार्टी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि 15 विधायक तो बिक चुके हैं। अब दो विधायकों का आखिरी स्टाक भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गोवा पहले दर्जे का राज्य है, लेकिन यहां के राजनेता तीसरे दर्जे के हैं। उनकी यह टिप्पणी गोवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अलेक्सो रेजिनाल्डो लोरेंको द्वारा पार्टी छोड़ने के एक दिन बाद आई थी। वे पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस छोड़ने वाले 15वें विधायक हैं।

यह भी पढ़ें : Goa Assembly Election 2022: गोवा पहले दर्जे का राज्य, यहां के नेता तीसरे दर्जे के : अरविंद केजरीवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.