Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने पैदल यात्रा कर लोगों से मांगा समर्थन

Delhi Election 2020 लक्ष्मीनगर में पदयात्रा करते केंद्रीय लघु उद्योग राज्य मंत्री प्रताप चंद्र षड़ंगी (बाएं) फोटो सौजन्य भाजपा।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:50 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 11:56 AM (IST)
Delhi Election 2020: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने पैदल यात्रा कर लोगों से मांगा समर्थन
Delhi Election 2020: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने पैदल यात्रा कर लोगों से मांगा समर्थन

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi Election 2020: ओड़ीसा के मोदी के नाम से विख्यात और साइकिल वाले बाबा के नाम जाने जाने वाले केंद्रीय लघु उद्योग राज्य मंत्री प्रताप चंद्र षड़ंगी ने लक्ष्मीनगर विधानसभा क्षेत्र में पैदल यात्रा कर लोगों से समर्थन मांगा। हाथ जोड़ कर उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने की जरूरत है।

loksabha election banner

वह लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क में पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी अभय वर्मा सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं के साथ लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क की नौ गलियों में पदयात्रा की। करीब दो घंटे की इस पदयात्रा में उन्होंने लोगों से बातचीत भी की और बताया कि किस तरह दिल्ली का देश की राजनीति में महत्व है और दिल्ली के विकास के लिए क्यों भारतीय जनता पार्टी का का सत्ता में आना जरूरी है।

उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली की जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं उसी तरह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सत्तासीन होने के बाद यहां का विकास होगा। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप चंद्र षड़ंगी ने ओड़ीसा के भी कई छात्रों व लोगों से मुलाकात की।

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है लेकिन यहां का विकास रूक गया है जबकि अब जरूरत है कि दिल्ली के विकास को पंख लगे। लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क की नौ गलियों में की पदयात्रा कहा, प्रधानमंत्री मोदी का हाथ मजबूत करने की जरूरत। पीएम मोदी की तरह उनका भी जीवन रहा है। सांरगी भी बचपन से मोदी की तरह आध्‍यात्‍मिक थे। साधु बनन के लिए कई बार रामकृष्‍ण मठ भी गए मगर माता की सेवा के करने की बात कह कर उन्‍हें हर बार लौटा दिया। सारंगी बहुभाषी भी हैं और यह संसद में अपने पहले संबोधन में ही उन्होंने साबित कर दिया।

यह भी पढ़ें:-

Delhi Election 2020: कूल रहने के लिए शिवानी चोपड़ा करती हैं भजन और योग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.