Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल को लेकर आया मोड़, पिता ने दिया अहम बयान

Delhi Election 2020 कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह ने कहा कि AAP से उनका कोई संबंध नहीं है लेकिन उनका बेटा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का भक्त है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 08:42 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 10:16 AM (IST)
Delhi Election 2020: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल को लेकर आया मोड़, पिता ने दिया अहम बयान
Delhi Election 2020: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल को लेकर आया मोड़, पिता ने दिया अहम बयान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) से जुड़ रहे तार के मामले में नया मोड़ आया है। कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह ने कहा कि AAP से उनका कोई संबंध नहीं है। लेकिन उनका बेटा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का भक्त है।

prime article banner

बता दें कि शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपित कपिल गुर्जर को लेकर दिल्ली के चुनाव में घमासान मचा हुआ है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा कि भाजपा दिल्ली की कानून व्यवस्था और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। चुनाव के दो दिन पहले आप पर झूठा आरोप लगाना गंदी राजनीति थी। आज सच सामने आ गया। शाहीन बाग में कपिल गुर्जर ने एक फरवरी को हवाई फायरिंग की थी। आरोपित से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने दावा किया था कि कपिल गुर्जर AAP का सदस्य है। यह अलग बात है कि चुनाव आयोग ने इस खुलासे पर एतराज जताते हुए दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव को नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग का कहना है कि जब जांच  चल रही है तो ऐसे में पुलिस अधिकारी को ऐसा खुलासा नहीं करना चाहिए था। 

गौरतलब है कि 2 फरवरी की शाम को कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग इलाके में धरना स्थल से कुछ ही दूरी पर फायरिंग करने सनसनी फैला दी थी। वहीं, इसके तत्काल बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कपिल के नारों को लेकर AAP ने उसे भाजपा से जुड़ा बता दिया था। इसके बाद राजनीति तेज हो गई थी। इतना ही नहीं, मंगलवार को यह भी खुलासा हुआ था कि उसने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है, इस बाबत तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। 

इस पर कपिल के पिता मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि उनका AAP से कोई लेना-देना नहीं है और उन्होंने 2012 में बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन की थी।

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.