Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: पहलवान योगेश्वर दत्त व बबिता फोगाट के साथ जेपी नड्डा ने किया रोड शो

पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुंडका में रोड शो किया। नड्डा के साथ रोड शो में पहलवान और भाजपा नेता योगेश्वर दत्त और बबिता फोगाट भी मौजूद रहीं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 03:35 PM (IST)
Delhi Election 2020: पहलवान योगेश्वर दत्त व बबिता फोगाट के साथ जेपी नड्डा ने किया रोड शो
Delhi Election 2020: पहलवान योगेश्वर दत्त व बबिता फोगाट के साथ जेपी नड्डा ने किया रोड शो

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के आखिरी चरण के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुंडका में रोड शो किया। नड्डा के साथ रोड शो में पहलवान और भाजपा नेता योगेश्वर दत्त और बबिता फोगाट भी मौजूद रहीं।

loksabha election banner

रोड शो के दौरान योगेश्वर दत्त और बबिता फोगाट ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

बता दें कि भाजपा ने मुंडका विधानसभा क्षेत्र से मास्टर आजाद सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आजाद सिंह को जिताने के लिए भाजपा नेता चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंक दिए हैं।

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार भाटिया के समर्थन में रोड शो किया था। इसमें सांसद पूनम महाजन और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी शामिल हुए। रोड शो भाजपा के चुनाव कार्यालय से शुरू होकर मजलिस पार्क, साईं सेवा सदन, मंगल बाजार, संजय नगर, रायगढ़ तथा डीडीए फ्लैट से होते हुए वापस कार्यालय पर समाप्त हुई। इस दौरान भाजपा के समर्थकों ने भी रोड शो में हिस्सा लिया।

नड्डा ने जहांगीर पुरी के एच ब्लॉक में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश बदल रहा है, लेकिन दिल्ली में विकास को लेकर कोई बदलाव नहीं हुआ। भाजपा ही एक मात्र विकल्प है, जो जनता के लिए विकास कार्य कर सकती है। हमने हर क्षेत्र हर वर्ग के लिए काम किया है। चाहे वह महिलाओं सुरक्षा की बात हो या फिर तीन तलाक। हमने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया, शरणार्थियों को नागरिकता देने वाला कानून लेकर आए, लेकिन विपक्षी पार्टियों को यह सब नहीं दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक तरफ जहां देश में बुनियादी सुविधाओं के विकास का कार्य किया है, वहीं राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी कई बड़े काम किए। प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का ट्रस्ट बनाने के घोषणा की। पहले विपक्षी दल जनता से पूछ रहे थे कि मंदिर बनाने की तारीख बताओ, अब यही लोग हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं। इसलिए दिल्ली में विकास को गति देने के लिए आप सब भाजपा की सरकार बनाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.