Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: बसपा प्रत्याशी पर लाठी-डंडों से हमला, सिर में आई चोट; विरोधियों को ठहराया जिम्मेदार

Delhi Election 2020 बदरपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा ने अज्ञात लोगों पर लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 07:24 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 10:57 AM (IST)
Delhi Election 2020: बसपा प्रत्याशी पर लाठी-डंडों से हमला, सिर में आई चोट; विरोधियों को ठहराया जिम्मेदार
Delhi Election 2020: बसपा प्रत्याशी पर लाठी-डंडों से हमला, सिर में आई चोट; विरोधियों को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली, एनएआइ। Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में पहली बार हिंसा का मामला सामने आया है। बदरपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा (BSP candidate from Badarpur Narayan Dutt Sharma) ने अज्ञात लोगों पर लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है। इस हमले में बसपा प्रत्याशी नारायाण दत्त शर्म को काफी चोट आई है। इस हमले में कांच के टुकड़ों के कारण वे घायल हुए हैं।

loksabha election banner

बसपा उम्मीदवार ने बताया कि बुधवार रात को उन पर यह हमला तब हुआ जब वह एक चुनाव से जुड़ी बैठक से वापस घर लौट रहे थे। पीड़ित नारायण दत्त शर्मा के मुताबिक, कई वाहनों से आए दर्जनभर लोगों ने उन पर हमला किया। इस हमले में उन्हें सिर में भी चोट आई है।  वहीं, बसपा प्रत्याशी ने इस हमले के लिए विरोधियों को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, हमले के लिए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि मैं जिन लोगों के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं, ये हमला उन लोगों ने ही कराया है।

दक्षिण दिल्ली इलाके में आने वाला बदरपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र (Badarpur seat) हरियाणा के फरीदाबाद जिले की सीमा से भी लगता है। ऐसे में इसे बदरपुर बॉर्डर के नाम से भी जाना जाता है। बदरपुर विधानसभा सीट का गठन 1993 में किया गया था। फिलहाल इस सीट से आम आदमी पार्टी के नेता नारायण दत्‍त शर्मा विधायक हैं, लेकिन टिकट कटने के बाद वह बहुजन समाज पार्टी से चुनाव मैदान में हैं। इस बार AAP से राम सिंह नेताजी, भाजपा से रामवीर सिंह विधूड़ी और कांग्रेस से प्रमोद यादव मैदान में हैं। 

बता दें कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस प्रमुख पार्टियां हैं, जिसके प्रत्याशी ज्यादातर सीटों पर एक-दूसरों को टक्कर दे रहे हैं। 

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.