Move to Jagran APP

'AK' मोबाइल एप के जरिए अब जनता और कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होंगे सीएम केजरीवाल

Kejriwal Launch AK Mobile app मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी मुख्यालय में एके एप को लॉन्च किया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 01:46 PM (IST)
'AK' मोबाइल एप के जरिए अब जनता और कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होंगे सीएम केजरीवाल
'AK' मोबाइल एप के जरिए अब जनता और कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होंगे सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने आम आदमी पार्टी मुख्यालय में एके एप (AK app) को लॉन्च किया। इसके माध्यम से केजरीवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता से रूबरू होंगे। कार्यकर्ता भी अपनी बात पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से सीधे तौर पर रख सकेंगे। इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि आप सबसे नई और युवा पार्टी है। इस एप पर पार्टी और सरकार की खबरें भी मिल सकेंगी।

loksabha election banner

सीएम ने कहा कि सरकार ने जो-जो काम किए हैं या सरकार के काम चल रहे हैं, वह लोग यहां देख सकेंगे। कई बार हम लोगों के बारे में गलत खबरें फैलाई जाती हैं उन पर भी यहां जवाब दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात है कि जनता इस माध्यम से सीधे मुझसे बात कर सकेगी।

लोग ऐसे कर सकेंगे मोबाइल में डाउनलोड

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया कि इसके लिए 9871010101 पर मिस कॉल करके,गूगल प्ले स्टोर से और अरविंद केजरीवाल वेबसाइट से भी लोग इसे डाउनलोड कर सकते हैं। सीएम ने बताया कि इस ऐप के माध्यम से लोगों को अपनी बातें पार्टी और सरकार तक पहुंचाने में आसानी होगी। आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि आगामी विधानसभा चुनाव में यह मोबाइल ऐप पार्टी के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। 

नजदीक है दिल्ली विधानसभा चुनाव

बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में सिर्फ कुछ ही महीने शेष हैं। अगले साल जनवरी या फरवरी में चुनाव संपन्न होने की उम्मीद है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुटी हुई हैं। सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी भी फिर से सरकार बनाने के लिए कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसके लिए केजरीवाल लगातार जनता को राहत देने वाली घोषणा कर रहे हैं। पार्टी को उम्मीद है कि दिल्ली में अच्छे काम करने का इनाम जनता एक बार फिर देगी। ऐसे में केजरीवाल कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते। 

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल सरकार का एक और चुनावी दांव, करतारपुर साहिब जाने वाले श्रद्धालुओं को बड़ी राहत

ये भी पढ़ेंः INX Media Case: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को ईडी ने पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.