Move to Jagran APP

Delhi Assembly Election 2020: अमित शाह ने शुरू किया रोड शो, देखने के लिए उमड़ी भीड़

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मोतीनगर में रोड शो कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। दिल्ली का चुनाव अब काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 06:38 PM (IST)
Delhi Assembly Election 2020: अमित शाह ने शुरू किया रोड शो, देखने के लिए उमड़ी भीड़
Delhi Assembly Election 2020: अमित शाह ने शुरू किया रोड शो, देखने के लिए उमड़ी भीड़

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मोतीनगर में रोड शो कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। दिल्ली का चुनाव अब काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया है। अमित शाह जहां मोतीनगर में रैली कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। वहीं इससे पहले पीएम ने द्वारका में रैली कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कई विधानसभा क्षेत्र में रैली कर विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर आप और कांग्रेस पर हमला किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ प्रत्याशी और पार्टियों के बीच का नहीं है। यह दो विचारधाराओं का चुनाव है। एक तरफ राहुल गांधी और केजरीवाल की विचारधारा है, जो कहते हैं वी-आर-विद शाहीन बाग। दूसरी तरफ भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विचारधारा है, जो देश की आन-बान और शान बरकरार रखने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। शाह सोमवार को मुंडका विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी मास्टर आजाद सिंह और ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी शिखा राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आप सरकार ने विकास के नाम पर झूठ बोलकर जनता को धोखा देने के काम किया है। पिछले चुनाव में किए गए वादों को लेकर जब हम मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल से सवाल करते हैं, तो वह हर सवाल को दिल्ली का अपमान बताते हैं। सवालों का जवाब देने के बजाय केजरीवाल जनता को गुमराह कर रहे हैं। यमुना नदी की सफाई के मसले पर भी उन्होंने निशाना साधा कहा अगर सफाई देखनी है तो जाकर प्रयागराज में देखो, जहां योगी जी और मोदी जी ने गंगा को स्वच्छ निर्मल बनाने का वादा सच करके दिखाया है। आयुष्मान भारत जैसी योजना से दिल्ली के गरीबों को वंचित रखा।

अयोध्या में राम मंदिर बनने और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का जिक्र किया। अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का फैसला लेकर 50 लाख से ज्यादा लोगों को घर का मालिकाना हक दिया है। सीएए और एनआरसी से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। यह कानून सिर्फ नागरिकता देने के लिए है। वैसे तो केजरीवाल बात-बात पर ट्विट करते रहते हैं लेकिन शरजील इमाम और शाहीन बाग पर इनसे सवाल पूछे जाते हैं तो चुप हो जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.