Move to Jagran APP

Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल अभी से जुटे कैंपेन में, गिना रहे सरकार के काम

Delhi Assembly Election 2020 AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल समेत तमाम नेता रैलियांं जनसभा और पत्रकार वार्ता के जरिये अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 08:27 AM (IST)
Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल अभी से जुटे कैंपेन में, गिना रहे सरकार के काम
Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल अभी से जुटे कैंपेन में, गिना रहे सरकार के काम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की संभावित तारीखों के ऐलान से बेफिक्र दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी चुनावी तैयारी में पूरी तरह जुटी नजर आ रही है। AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल समेत तमाम नेता रैलियांं, जनसभा और पत्रकार वार्ता के जरिये अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं।

loksabha election banner

विकास की गाड़ी को ब्रेक नहीं लगने देना है : केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नववर्ष के आगमन पर बुधवार को दिल्लीवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए उन्हें 2019 की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने अपने संदेश में कहा, भगवान से प्रार्थना करता हूं कि 2020 का साल आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए। आपके परिवार को स्वस्थ्य रखे और आपके सभी सपने पूरे हों। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर दिल्ली को दुनिया का नंबर वन शहर बनाना है।

दिल्ली में हुए ढेर सारे काम

दिल्ली में वर्ष 2019 में बहुत सारे काम हुए। दिल्लीवालों के लिए तो कई मायनों में यह साल बहुत ही महत्वपूर्ण था। हम लोगों ने डेंगू के खिलाफ लड़ाई लड़ी और उस लड़ाई को हमने जीता। इस साल डेंगू के मामले बहुत कम आए और एक भी मौत नहीं हुई। इतने सारे काम आपकी सरकार ने 2019 में किए। बसों की यात्रा फ्री हुई। 200 यूनिट बिजली मुफ्त हुई। इतने सारे नए स्कूल बने। इतने सारे नए अस्पताल बने। बसों के अंदर बस मार्शल की नियुक्ति हुई, बहुत सारे काम हुए। अब दिल्ली बहुत तेजी से आगे बढ़ने लगी है। यह आने वाला साल बहुत ही महत्वपूर्ण है। फरवरी में चुनाव है और यह चुनाव तय करेगा कि अगले पांच साल दिल्ली के कैसे बीतेंगे। दिल्ली के विकास की गाड़ी जो इतनी तेजी से चलने लगी है, अब इसे ब्रेक नहीं लगने देना है। दिल्ली के दो करोड़ लोगों को मिलकर हमें दिल्ली को दुनिया का नंबर वन शहर बनाना है। आप सभी को नए वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं।

नए साल पर मुख्यमंत्री ने गिनाईं 2019 की दिल्ली सरकार की उपलब्धियां, कहा- दिल्ली को दुनिया का नंबर वन शहर बनाना है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.