Move to Jagran APP

आप का चौथा जनसंपर्क अभियान आज से, 14 हजार बूथों पर होगा जनसंवाद कार्यक्रम

पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी 18 नवंबर यानी सोमवार से दिल्ली में बड़े स्तर पर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर रही है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 10:07 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 12:14 AM (IST)
आप का चौथा जनसंपर्क अभियान आज  से, 14 हजार बूथों पर होगा जनसंवाद कार्यक्रम
आप का चौथा जनसंपर्क अभियान आज से, 14 हजार बूथों पर होगा जनसंवाद कार्यक्रम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को चौथे जनसंपर्क अभियान को शुरू करने की घोषणा की। पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी 18 नवंबर यानी सोमवार से दिल्ली में बड़े स्तर पर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर रही है। यह अभियान 24 दिसंबर तक चलेगा। इसके तहत दिल्ली में 14 हजार बूथों पर जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

loksabha election banner

क्‍या होगा खास

खास बात यह है कि इस अभियान में पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेता दूसरे विधानसभा क्षेत्रों में नहीं जाएंगे। इसमें केवल विधायक भाग लेंगे। गोपाल राय ने बताया कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के विधायक नहीं है, वहां पर विधानसभा अध्यक्ष एवं संगठन मंत्री इस कार्य का निर्वहन करेंगे।

हर बूथ पर होगा चार से पांच जनसंवादा कार्यक्रम

हर विधानसभा क्षेत्र में रोज 4 से 5 बूथों पर जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में भाजपा व कांग्रेस सरकार के शासनकाल में हुए कार्यों और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा कराए गए कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

बूथ कमेटियों का होगा गठन

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान बूथ कमेटियों का भी गठन किया जाएगा। इसके लिए पार्टी ने 2700 मंडल प्रभारियों की नियुक्ति की है। ये सभी मंडल प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में हर जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.