Move to Jagran APP

तीन हजार लोग पी चुके हैं मुफ्त चाय, आपको भी लेनी हो चुस्‍की तो बस कीजिए यह काम

प्रफुल्ल का कहना है कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कामों से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने आम आदमी के लिए कई कल्याण कारी योजनाएं शुरू की हैं।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 12:01 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 12:10 PM (IST)
तीन हजार लोग पी चुके हैं मुफ्त चाय, आपको भी लेनी हो चुस्‍की तो बस कीजिए यह काम
तीन हजार लोग पी चुके हैं मुफ्त चाय, आपको भी लेनी हो चुस्‍की तो बस कीजिए यह काम

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। भाजपा के ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने ‘काम की चाय’ अभियान शुरू किया है। इसमें अहमदाबाद के मशहूर चाय वाले प्रफुल्ल बिल्लोरे अपने साथियों के साथ विधानसभा क्षेत्रों में चाय के स्टॉल लगाकर लोगों को चाय पिलाएंगे और केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों और नीतियों के बारे में जानकारी देंगे। बुधवार को आप कार्यालय में इन्होंने स्टॉल लगाया और अपनी चाय को ‘स्वास्थ्य की चाय ’ नाम दिया। पहले दिन करीब तीन हजार लोगों ने यहां मुफ्त चाय पी है।

prime article banner

एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर हैं प्रफुल्ल

मूलरूप से अहमदाबाद निवासी प्रफुल्ल बिल्लोरे ‘एमबीए चायवाला’ के नाम से मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं। प्रफुल्ल का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काम से प्रभावित होकर उन्होंने खुद उनके लिए मुफ्त में प्रचार करने की इच्छा जताई थी।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने किया उद्घाटन

इसके बाद पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ‘एमबीए चाय वाला’ स्टाल का उद्घाटन किया। यहां लगे बैनर पर केजरीवाल सरकार द्वारा पांच साल में आम आदमी के लिए किए गए प्रमुख कार्यो को चार तरह की चाय के जरिये बताया गया है।

बिल्‍लोरे की चाय के दीवाने हैं फिल्‍म स्‍टार

बिल्लोरे 21 साल की उम्र से चाय बना रहे हैं और सात तरह की चाय बनाते हैं। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले एमबीए छोड़ दिया और 8 हजार रुपये से चाय की ठेली लगाई। शादी-समारोह व पार्टियों में वह कई फिल्मी हस्तियों के यहां भी चाय बना चुके हैं। अब वह केजरीवाल सरकार के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में अपने साथियों के साथ चाय का स्टॉल लगाएंगे। उनका दावा है कि उन्होंने इस काम के लिए आप से कोई पैसा नहीं लिया है।

अरविंद केजरीवाल के काम से हैं प्रभावित

प्रफुल्ल का कहना है कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कामों से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने आम आदमी के लिए कई कल्याण कारी योजनाएं शुरू की हैं। साथ ही बुजुर्गो महिलाओं और युवाओं का भी ख्याल रखा है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.