Move to Jagran APP

Delhi Assembly Election 2020: ट्वीटर पर किया ट्रैंड, केजरीवाल के मुकाबले कौन, जानें- क्या मिला जवाब

Delhi Assembly Election 2020 अब ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल बनाम कौन की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया। सोमवार को ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में भी हैशटैग केजरीवाल बनाम कौन ट्रेंड किया।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 10:52 AM (IST)
Delhi Assembly Election 2020: ट्वीटर पर किया ट्रैंड, केजरीवाल के मुकाबले कौन, जानें- क्या मिला जवाब
Delhi Assembly Election 2020: ट्वीटर पर किया ट्रैंड, केजरीवाल के मुकाबले कौन, जानें- क्या मिला जवाब

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Assembly Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों के एलान के साथ ही अब ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल बनाम कौन की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया। सोमवार को ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में भी हैशटैग केजरीवाल बनाम कौन ट्रेंड किया। इस हैशटैग से अरविंद केजरीवाल समर्थक जहां चुनावों में केजरीवाल के काम पर वोट मांगने का दावा कर रहे थे, वहीं भारतीय जनता पार्टी समर्थक प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चुनाव लड़ने और जीतने संबंधी ट्वीट करते रहे। देर शाम तक इस हैशटैग से तीन हजार से भी ज्यादा ट्वीट किए गए।

loksabha election banner

इसको लेकर अरुण अरोड़ा ने ट्वीट किया कि किसी भी मैच के पहले ही कप्तान चुना जाता है, लगता है भाजपा चुनाव के बाद कप्तान चुनेगी? वहीं, आरती ने ट्वीट किया कि केजरीवाल बनाम कौन का सवाल अगर जल्द सुलझ जाए तो अच्छा है। लोगों को मतदान में सहूलियत होगी।

मुकेश मित्तल ने हैशटैग केजरीवाल बनाम कौन से ट्वीट किया कि चुनाव तारीखों के एलान से चंद घंटे पहले से फर्जी पोल वाट्सएप पर वायरल किए जा रहे हैं। इन ओपिनियन पोल का कोई आधार नहीं है, इससे सावधान रहना होगा। अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ और सिर्फ वादे किए, उन्हें पूरा नहीं किया।

रूपेश गुप्ता ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर के उस बयान को रिट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था कि हम दिल्ली को एक बेहतर जगह बनाएंगे, जहां लोगों को साफ पानी और स्वच्छ हवा मिलेगी, साथ ही दिल्ली के लोगों को बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर भी मिलेगा। दिल्ली में भाजपा सत्ता में आई तो लोगों को बेहतर सरकार मिलेगी। रूपेश ने लिखा कि क्या गौतम गंभीर ही भाजपा के चुनावी चेहरा हैं? जल्द स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने इतिहास रचते हुए 70 में से 60 सीटें जीती थीं, तो भाजपा को 3 सीटें मिली, जबकि कांग्रेस शन्यू पर सिमट गई थी।

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए करें क्लिक

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.