Move to Jagran APP

बिहार चुनाव : मुजफ्फरपुर में PM मोदी के साथ मंच साझा करने से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू

MP Sunil Kumar Pintu became Corona positive प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में मंच साझा करने से ठीक पहले सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही खलबली मच गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 08:52 PM (IST)
बिहार चुनाव : मुजफ्फरपुर में PM मोदी के साथ मंच साझा करने से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू
सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू

सीतामढ़ी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में मंच साझा करने से ठीक पहले सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (MP Sunil Kumar Pintu) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही खलबली मच गई। सांसद होम आइसोलेट हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने दैनिक जागरण को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की प्रति खुद ही भेजकर जानकारी दी। सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ उनके समेत सिर्फ तीन सांसदों को ही मंच साझा करना था। इसके लिए कोरोना संक्रमण की जांच कराने का आदेश था। इसके तहत संक्रमण की जांच कराई जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

loksabha election banner

 सांसद ने बताया कि इससे पहले संसद सत्र प्रारंभ होने के समय सभी सदस्यों को कोरोना जांच कराने का आदेश था। लिहाजा हमने भी जांच कराई मगर, रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तब से संक्रमण को लेकर आश्वस्त चल रहे थे। उसी के चलते कोरोना से बेफिक्री में थे मगर सभी एहतियात भी बरत रहे थे। इन दिनों चुनावी व्यस्तताओं के चलते भाग-दौड़ हालांकि बढ़ गई थी। मंगलवार को पूरे दिन भागमभाग लगी थी। रिपोर्ट आने से पूर्व बेलसंड में जनसंपर्क में गए होने की उन्होंने बात बताई।

 वहां से लौटने पर सीतामढ़ी शहर के निर्मला उत्सव पैलेस में भाजपा प्रत्याशी डॉ. मिथिलेश कुमार के साथ व्यवसायियों से वोटिंग अपील के लिए मुलाकात का कार्यक्रम तय था। मगर, उससे पहले ही कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट के बारे में चिकित्सक ने फोन करके वापस बुला लिया। गौरतलब है कि सांसद को अब 21 दिन घर से बाहर नहीं निकलना पड़ेगा। तब तक मतदान भी संपन्न हो चुका रहेगा। सांसद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना से भाजपा के साथ एनडीए कार्यकर्ताओं व समर्थकों में भी खलबली मच गई है। उनके संपर्क में आए लोगों की बेचैनी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.