Move to Jagran APP

Bihar Elections 2020: पीएम मोदी के संबोधन को प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच जगहों पर एलईडी के माध्यम से सुना जा सकेगा

Bihar Elections 2020 बोले भाजपा के चुनाव प्रभारी लोजपा के प्रति भाजपा कोई सॉफ्टकॉर्नर नहीं रख रही है। कोरोना से बचाव के लिए टीका आते ही इसका निशुल्क वितरण किया जाएगा। कांग्रेस पर कहा कि वह नक्सलवाद और देशद्रोही से भी गठबंधन में हिचक महसूस नहीं कर रही है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 02:59 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 02:59 PM (IST)
Bihar Elections 2020: पीएम मोदी के संबोधन को प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच जगहों पर एलईडी के माध्यम से सुना जा सकेगा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर गठबंधन से जुड़े सभी दलों के प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि एक नवंबर को मोतिहारी के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित सभा कोरोना काल की वजह से शारीरिक दूरी का पालन करते हुए भीड़भाड़ वाली नहीं होगी। प्रशासन जितने लोगों की बैठने की अनुमति देगा, उतने ही लोगों के लिए व्यवस्था की जाएगी। चूंकि, प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए लोगों में ज्यादा उत्सुकता और उत्साह है। इस कारण प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच-पांच जगहों पर एलईडी टीवी लगाकर उनके भाषण का लाइव प्रसारण किया जाएगा। इसके पहले विधानसभा क्षेत्र में वहां के प्रत्याशी और प्रमुख नेताओं का संबोधन होगा।

loksabha election banner

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का बिहार पर विशेष ध्यान है। यहां के लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार सरकार के प्रति काफी श्रद्धा रखते हैं। इसलिए इस बार के चुनाव में गठबंधन को अच्छी बहुमत मिलेगी और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर गठबंधन से जुड़े सभी दलों के प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि लोजपा के प्रति भाजपा कोई सॉफ्टकॉर्नर नहीं रख रही है। स्व. रामविलास पासवान एनडीए के प्रमुख हिस्सा थे। इसलिए उनके प्रति श्रद्धा है। कोरोना से बचाव के लिए इसका टीका आते ही इसका नि:शुल्क वितरण किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आजकल वह नक्सलवाद और देशद्रोही तत्वों से भी गठबंधन करने में भी हिचक महसूस नहीं कर रही है। जिसने पूरे बिहार को नक्सलवाद की चपेट में लाया, आज उससे कांग्रेस गठबंधन कर रही है। जो जिन्ना की तस्वीर लगाने की मांग करते हैं उन्हें वह टिकट देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.