Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020: सीतामढ़ी में पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही को मतदानकर्मियों ने वोट देने से रोका, जानिए वजह

Bihar vidhan sabha chunav 2020 सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर में मतदान केंद्र संख्या -37 पर पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही को मतदानकर्मियों ने वोट देन से रोक द‍िया। कर्मियों ने कहा- क‍ि उनका नाम मतदाता सूची में नहीं है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 01:05 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: सीतामढ़ी में पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही को मतदानकर्मियों ने वोट देने से रोका, जानिए वजह
सीतामढ़ी में पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही को मतदानकर्मियों ने वोट देने से रोका

सीतामढ़ी, जेएनएन। पूर्व मंत्री नवल किशोर शाही मतदान नहीं कर सके। मतदानकर्मियों ने कहा क‍ि मतदाता सूची में उनका नाम नहीं है। रुन्नीसैदपुर के मतदान केंद्र संख्या -37 से बैरंग वापस होना पड़ा। सहायक निर्वाची पदाधिकारी ने कहा क्रम संख्या 599 पर उनका नाम है। मतदान केंद्र से वापस हुए शाही ने दोबारा मतदान केंद्र पर जाने से इनकार कर दिया।

loksabha election banner

 सीतामढ़ी की भासर मचछहा उतरी पंचायत के बूथ संख्या-154ए पर एमएलसी रामेश्वर कुमार महतो ने अपना वोट डाला। मतदान केंद्र के बाहर निकलकर उन्होंने खुशी का इजहार किया। सीतामढ़ी से एनडीए प्रत्याशी मिथलिश कुमार ने बूथ संख्या-49 पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। बथनाहा के निर्दलीय प्रत्याशी पुरषोत्तम कुमार ने वोट देकर खुशी का इजहार किया। सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या-88 पर एक गृहणी का वोट बैलेट पेपर से डाला जा चुका था।

 सीतामढ़ी विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी राकेश कुमार टुन्ना की  पत्नी अन्नू रानी का वोट भी बैलेट पेपर से पहले ही डाला जा चुका था। उन्होंने इसकी शिकायत सदर एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी से की। सीतामढ़ी शहर के बूथ संख्या-99, पर भारतीय सब लोग पार्टी के प्रत्याशी श्रीनिवास मिश्रा ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिला निर्वाची पदाधिकारी सह जिलाधिकारी  अभिलाषा कुमारी शर्मा ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Bihar Election 2020: बूथों पर महिला वोटरों का जलवा, 9 बजे तक 8.05% वोटिंग, यहां देखें पल-पल का अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.