Move to Jagran APP

Bihar, Rahul gandhi Rally : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभाएं आज बगहा व दरभंगा में

Bihar Assembly Elections 2020 पहली सभा वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में बगहा के दौनाहां में सुबह 11 बजे से होगी। इसके बाद वे दरभंगा के कुशेश्वरस्थान के गयासपुर दो बजे से सभा को संबोधित करेंगे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 07:27 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 07:27 AM (IST)
Bihar, Rahul gandhi Rally : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभाएं आज बगहा व दरभंगा में
राहुल गांधी के साथ बिहार के चुनाव प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी होंगे।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। वरीय कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को दूसरे चरण के चुनाव के लिए दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में बगहा के दौनाहां में सुबह 11 बजे से होगी। उनके साथ बिहार के चुनाव प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी होंगे। इसके बाद वे दरभंगा के कुशेश्वरस्थान के गयासपुर दो बजे से सभा को संबोधित करेंगे। यहां भी तमाम तैयारियां कर ली गई हैं।

loksabha election banner

सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त 

पश्चिम चंपारण के दौनाहा में आज की राहुल गांधी की चुनावी रैली को लेकर अधिकारियों ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव मंगलवार को सभा स्थल पहुंचे और इसका जायजा लिया था। मुआयने के बाद एसपी ने बताया कि सभा स्थल पर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। कोई भी असामाजिक तत्व यहां ना पहुंचे, इसके लिए पुलिस विशेष नजर रख रही है। एसपी ने मौके पर मौजूद एसडीपीओ को चप्पे चप्पे पर नजर रखने को कहा। साथ ही धनहा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता को भी एसपी ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इससे पूर्व एसडीपीओ कैलाश प्रसाद व एसडीएम शेखर आनंद ने दौनाहा मध्य विद्यालय के मैदान का निरीक्षण किया। एसडीएम ने बताया कि हेलीपैड के लिए प्रस्तावित स्थल में फेरबदल किया गया है। कांग्रेस प्रत्याशी राजेश ङ्क्षसह समेत कई अन्य मौके पर मौजूद थे।  

यह भी देखें: पहले चरण के वोटिंग के बीच PM Modi, Rahul की रैली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.