Move to Jagran APP

पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में दिखा उत्साह

हर चुनाव में अपने घर के बड़े सदस्यों को मतदान केन्द्र पर जाता देख खुद भी मतदान करने की इच्छा पालने वाले युवा इस वर्ष मताधिकार का प्रयोग करने लायक हुए तो वे भी किसी से पीछे नहीं रहे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 12:28 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 12:28 AM (IST)
पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में दिखा उत्साह
पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में दिखा उत्साह

समस्तीपुर । हर चुनाव में अपने घर के बड़े सदस्यों को मतदान केन्द्र पर जाता देख खुद भी मतदान करने की इच्छा पालने वाले युवा इस वर्ष मताधिकार का प्रयोग करने लायक हुए तो वे भी किसी से पीछे नहीं रहे। युवा वर्ग जहां खुद घर से निकलकर मतदान केन्द्र पर पहुंचे। वही युवतियां अपनी मां और स्वजनों के साथ मतदान केन्द्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान सभी काफी उत्साहित दिख रहे थे। विभूतिपुर में मतदान केन्द्र पर मत देने के बाद निकल रहे युवाओं ने कहा कि अपने पंसद के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान किया है। मतदान केन्द्र संख्या 112 पर कुमारी प्रियंका राय, आलोक चन्द्र, कुमार अवनीश राय, रमणित कुमार राय, गोविद कुमार राय और 166 पर गौरव कुमार ने पहली बार मतदान किया। उन्होंने कहा कि आज पहली बार अहसास हुआ कि मतदान कैसे होता है। मवि कापन स्थित मतदान केन्द्र संख्या 102 पर मतदान करने पहली बार पहुंची स्वर्णा कुमारी ने मतदान करने के बाद बताया कि मतदान के दौरान इतने प्रत्याशी खड़े हो जाते हैं कि इनमें से किसी एक को चुनना काफी कठिन काम हो जाता है। पहली बार मतदान करने का मौका मिला तो उसे खोना नहीं चाहती थी। उसी प्रत्याशी को वोट किया जिसने जनता को विकास की उम्मीद बढ़ाई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.