Move to Jagran APP

कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बोले- मुंगेर की तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी महागठबंधन

विधान पार्षद सह कांग्रेस के प्रदेश कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष समीर ङ्क्षसह ने बुधवार को तिलक मैदान में मुंगेर जमालपुर तथा तारापुर में महागठबंधन प्रत्याशी की जीत होगी। नीतीश सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:21 PM (IST)
कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बोले- मुंगेर की तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी महागठबंधन
कांग्रेस के प्रदेश कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष समीर सिंह ने तिलक मैदान में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

मुंगेर, जेएनएन। जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र मुंगेर, जमालपुर तथा तारापुर में महागठबंधन प्रत्याशी की जीत होगी। एनडीए सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है। यही कारण है कि क्षेत्र की जनता में नीतीश सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

prime article banner

ये बातें विधान पार्षद सह कांग्रेस के प्रदेश कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष समीर सिंह ने बुधवार को तिलक मैदान में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

उन्न्होंने कहा कि नीतीश सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही है। जो वादे जनता से किए गए, वह पूरा नहीं कर पाए हैं। सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में भी नाकाम रही है। जिसका उदाहरण मधुबनी और मुजप्फरपुर शेल्टर होम की घटना है। विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में महागठबंधन की सरकार बनन तय है। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ङ्क्षसह, प्रो. तारकेश्वर प्रसाद यादव, सहित दर्जनों कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

विधानसभा चुनाव को लेकर शहर के सभी होटलों की हुई जांच

मुंगेर। विधानसभा चुनाव को लेकर आदर्श थाना क्षेत्र के सभी होटलों की जांच इंस्पेक्टर पंकज कुमार ङ्क्षसह के नेतृत्व में की गई।इधर स्टेशन रोड स्थित होटल विनायक, उर्वशी, हिल व्यू, सम्राट होटल सहित धर्मशाला में रहने वाले यात्रियों से पूछताछ करते हुए उनके सामानों की जांच की गई। वहीं, होटल में ठहरने वाले यात्री पंजी को भी पुलिस ने जांच की। होटल मैनेजर को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देश का पालन हर हाल में होना चाहिए। होटल के अंदर रुपये एवं शराब तथा किसी भी तरह का कार्य जो चुनाव को प्रभावित करता हो वैसे कार्य यह गए तो सीधे होटल का लाइसेंस रद करने की दिशा में कार्रवाई की जाएगी। इधर, मध्य रात्रि तक चले होटलों की जांच कर रहे पुलिस को देख कर शहर में अवैध कारोबारियों के बीच बौखलाहट देखा गया। वहीं, दूसरी ओर चौक चौराहे पर बेवजह भीड़ लगाने वाले लोगों को भी सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बेवजह भीड़ का हिस्सा नहीं बने, क्योंकि धारा 144 लागू है। इस दौरान एसआई हारून मुस्ताक, सुधा, अमृता सहित कई जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.