Move to Jagran APP

दोनों गठबंधन जनता को कर रहे कंफ्यूज : पप्पू यादव

दोनों गठबंधन जिस तरह से चप्पल पत्थर गाली- गलौज पर उतरे हुए हैं बिहार के वोटर कन्फ्यूज होने लगे हैं। ऐसी स्थिति है कि कोई बैक-फॉरवर्ड में लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 01:58 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 02:35 AM (IST)
दोनों गठबंधन जनता को कर रहे कंफ्यूज : पप्पू यादव
दोनों गठबंधन जनता को कर रहे कंफ्यूज : पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर। दोनों गठबंधन जिस तरह से चप्पल, पत्थर गाली- गलौज पर उतरे हुए हैं, बिहार के वोटर कन्फ्यूज होने लगे हैं। ऐसी स्थिति है कि कोई बैक-फॉरवर्ड में लगे हैं। कोई हिदू-मुसलमान में लगे हैं, जो बिहार के मुद्दों से बिल्कुल हटकर है। उक्त बातें बोचहां में मीडिया से रूबरू होते जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहीं। उनहोंने कहा कि दोनों गठबंधन बिहार के मुद्दों से हटकर है। बाढ़, मक्का, गन्ना पर कोई भी चर्चा नहीं करते। मधुबनी की ईंख पर भी कोई चर्चा करना उचित नहीं समझते। मोतिहारी की चीनी मिलों, दुग्ध उत्पादन, दरभंगा के दाल और चीनी मिल पर कोई न तो चर्चा की जा रही है और न ही किसानों से जुड़े इस मुद्दों के हल के बारे में सोचा जा रहा है। कहा कि दरभंगा के मखान, माछ, फिसबॉल पर भी कोई बात नहीं कर रहे हैं। इससे पता लग रहा है कि लगातार डिवाइड एंड रूल की नीति को अपना रहे हैं। मौके पर जाप जिलाध्यक्ष प्रमोद राय, संजीव कुमार निराला, युवा प्रदेश सचिव मो. शाहिद, छात्र जिलाध्यक्ष सुल्तन अली, प्रलयंकार कुमार, मुकेश कुमार आदि मौजूद थे। जनता ने मौका दिया तो बंद करा देंगे प्राइवेट हॉस्पिटल जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रत्याशी व वरिष्ठ पत्रकार जेपी सेनानी रवि अटल श्रीवास्तव ने कहा है कि राजनीति में स्वच्छ छवि के लोगों की काफी कमी हो गई है। इसलिए चुनाव मैदान में उतरना पड़ा। हमारी पार्टी की सरकार बनी तो सबसे पहले निगम, स्वास्थ्य और शिक्षा को ठीक किया जाएगा। विदेशों की तरह राज्य के सरकारी अस्पतालों में इलाज होगा। वेंटिलेटर पर रखकर जबरदस्ती गरीबों के पैसे चूसने वाले प्राइवेट अस्पतालों को बंद करा दिया जाएगा। वे बुधवार को संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता लालू प्रसाद-नीतीश कुमार की सरकार से अब ऊब चुकी है। दिल्ली और बंगाल की तरह बिहार में भी विकल्प की तलाश कर रही है। जैसे दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनी। बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बना दी, उसी तरह बिहार में पप्पू यादव की सरकार इस बार बनने जा रही है। कहा कि तीस साल सबको मौका दिया गया। हम तीन साल मांग रहें। तीन साल में अगर अगर जनता की सेवा स्वास्थ, शिक्षा, बिजली से नहीं कर पाएंगे तो इस्तीफा देकर गद्दी से उतर जाएंगे।

loksabha election banner

नगर विकास मंत्री हमारे शहर को मिले लेकिन शहर को नरक में तब्दील कर दिया गया। कितनी शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि हमारी कैंची छाप भ्रष्टाचार की जड़ को काट कर खत्म कर देगा। युवाओं को नौकरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.