Move to Jagran APP

बिहार चुनाव : नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा का दावा, एक और मौका मिला इस तरह शहर का करेंगे कायाकल्प

Bihar Election 2020 कहा- एक विधायक को सालाना तीन करोड़ रुपये ही मिलते हैं। लेकिन मंत्री बनने के बाद 260 करोड़ की राशि से सिकंदरपुर झील के सौंदर्यीकरण की योजना 183 करोड़ की राशि से जलजमाव के स्थायी निदान हेतु स्टॉर्म वॉटर ड्रेनेज योजना को स्वीकृति दिलाई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 07:53 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 07:53 AM (IST)
बिहार चुनाव : नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा का दावा, एक और मौका मिला इस तरह शहर का करेंगे कायाकल्प
कहा-आने वाले दिनों में समय पर काम हो तथा नई योजनाएं शहर को मिले, इसकी पहल होगी।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Election 2020 : बाबा गरीबनाथ की धरती आने वाले दिनों में पर्यटन का केंद्र बनेगी। शहर में विकास की रफ्तार को तेज करने के लिए सबका सहयोग चाहिए। नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने शहर में जगह-जगह पर आयोजित संवाद कार्यक्रम में कहा कि एक विधायक को सालाना विकास के लिए तीन करोड़ रुपये ही मिलते हैं। लेकिन पिछली सरकार में मंत्री बनने के बाद 260 करोड़ की राशि से सिकंदरपुर झील के सौंदर्यीकरण की योजना ,183 करोड़ की राशि से जलजमाव के स्थायी निदान हेतु स्टॉर्म वॉटर ड्रेनेज योजना , 112 करोड़ की राशि से स्लम एरिया में नया मकान बनाकर गरीबों को उपलब्ध करवाने की योजना को स्वीकृति मिली। काम जमीन पर दिख रहा है। मौका मिला तो आने वाले दिनों में समय पर काम हो तथा नई योजनाएं शहर को मिले, इसकी पहल होगी। 

loksabha election banner

कार्यक्रम के तहत गुजराती टोला, सीपीएन कॉलोनी, चकवासु, शास्त्री नगर, ब्राह्मण टोली एवं आजाद नगर में जनता के बीच का समर्थन मांगने भाजपा प्रत्याशी पहुंचे। उनके साथ प्रमुख रूप से पिंटू गुजराती, शीतल गुप्ता, अनिल सिन्हा, सुशील कुमार, संतोष वर्मा, रघुबीर सिंह, चंदन कुमार, रौशन कुमार, आनंद कुमार सिंह, उमाशंकर मिश्रा, मिंटू कुमार, भोला चौधरी, कृष्णा महतो, विकास सहनी, हरिओम कुमार, भगवानलाल महतो, हरि साह आदि शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.