Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020: नीतीश के सूचना मंत्री ने जनता को बताया तेजस्वी का 'नाैकरी मॉडल', चिराग को भी घेरा

Bihar Chunav 2020 चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए नीरज ने कहा कि वह भ्रष्टाचार के आरोपी तेजस्वी यादव के साथ खड़े हैैं। तेजस्वी के राजनैतिक लालटेन हैैं। जमुई में ही चिराग खत्म हो गए। उन्हें बताना चाहिए कि जमुई लोकसभा सीट से वह इस्तीफा कब दे रहे हैैं।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 04:19 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: नीतीश के सूचना मंत्री ने जनता को बताया तेजस्वी का 'नाैकरी मॉडल', चिराग को भी घेरा
बिहार के सूचना मंत्री नीरज कुमार और राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव।

पटना, जेएनएन। Bihar Chunav 2020 बिहार में नीतीश सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पहली कैबिनेट की बैठक में ही एक हस्ताक्षर से दस लाख लोगों को नौकरी देने की बात कर रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की हकीकत कुछ और है। नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से उन्हें जब एक व्यक्ति को नौकरी देने का मौका मिला तो उन्होंने देह व्यापार अधिनियम के आरोपी को नौकरी देकर अपना आप्त सचिव नियुक्त कर दिया। जिस व्यक्ति को उन्होंने नौकरी दी उस पर पटना के गांधी मैदान थाने में 134-2011 नंबर से केस दर्ज है। पूर्व में भी इस मसले को उन्होंने उठाया था पर तेजस्वी यादव ने चुप्पी साध ली। अक्टूबर 2020 तक तेजस्वी यादव के उक्त आप्त सचिव ने वेतन उठाया है।

loksabha election banner

जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए नीरज कुमार ने कहा कि जिन पंद्रह जिलों में तीसरे चरण का मतदान होना है वहां 1990 से 2005 के बीच 2035 लोगों का अपहरण फिरौती के लिए हुआ। राजद को इस बारे में बताना चाहिए। वहीं जब नीतीश कुमार ने बिहार की कमान संभाली तो इन जिलों में विगत पंद्रह वर्षों में 61 शैक्षिक संस्थान की स्थापना हुई। इसमें सात मेडिकल कॉलेज सहित अन्य संस्थान शामिल हैैं। स्टुडेंट क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 43 हजार युवाओं को आगे की पढ़ाई के लिए मदद की गयी।

चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए नीरज ने कहा कि वह भ्रष्टाचार के आरोपी तेजस्वी यादव के साथ खड़े हैैं। तेजस्वी के राजनैतिक लालटेन हैैं। जमुई में ही चिराग खत्म हो गए। उन्हें बताना चाहिए कि जमुई लोकसभा सीट से वह इस्तीफा कब दे रहे हैैं। इस माैके पर पार्टी के महासचिव नवीन आर्या व प्रवक्ता अभिषेक झा भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.