Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election: रविशंकर प्रसाद बोले- पोस्टर पर लालू-राबड़ी के तस्वीर नइखे, खाली बेटा के बा

सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कारण आज कोई देश भारत को आंख नहीं दिखा सकता। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी इस दौरान तेजस्वी यादव पर हमला बोला।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 10:16 PM (IST)
Bihar Assembly Election: रविशंकर प्रसाद बोले- पोस्टर पर लालू-राबड़ी के तस्वीर नइखे, खाली बेटा के बा
कैमूर के रामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते रविशंकर प्रसाद।

सासाराम/कैमूर, जेएनएन केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता रविशंकर प्रसाद ने रविवार को भोजपुरी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए नाम लिए बिना लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल बिहार में बहुत ड्रामा होत बा। एगो जवान नेता चलल बा बिहार के बदले। एक दिन पटना के होटलवा में प्रेस कांफ्रेस खातिर जात रही त बीच रास्ते में आरजेडी के दफ्तर में देखनी कि कहीं लालू-राबड़ी जी के पोस्टर पर तस्वीर ही नइखे। खाली बेटा के ही तस्वीर बा। आपन विरासत से काहे इतना शरमात बाड़न की अपने बाबूजी और माई के कहीं फोटो नइखे। 

prime article banner

अपराधी किसी भी जाति-समुदाय का हो, उनपर कार्रवाई हो रही

रोहतास के चेनारी और कैमूर के रामपुर में चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि अब कानून का राज है। अपराधी किसी भी जाति-समुदाय का हो, उनपर कार्रवाई हो रही है। शहर से लेकर गांव तक सब लोग नेट से जुड़ गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की सोच है कि देश का विकास तब तक नहीं होगा, जब तक बिहार विकास नहीं करेगा। नरेंद्र मोदी के कारण आज कोई देश भारत की ओर आंख नहीं दिखा सकता।

बिहार के लोगों को बिहारी कहने में गर्व महसूस होता हैः मंगल पांडेय

2005 विधानसभा चुनाव को याद करते हुए कहा कि इसी रोहतास की धरती नोखा में मुझे मंच पर ही गोली मारी गई थी। किसी तरह जान बची और दो माह बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सभाओं में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार के लोगों को बिहारी कहने में गर्व महसूस होता है। कहा कि चयन आपको करना है कि विकास की तरफ वोट कीजिएगा या विनाश की तरफ। नौवीं फेल मुख्यमंत्री चाहिए या इंजीनियर। नौकरी के बदले पहले जमीन लिखवाई जाती थी, जिससे 28 वर्ष की उम्र में ही में 52 संपत्ति के मालिक हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.