Move to Jagran APP

दिल्लीः प्यार के बाद शादी फिर प्रेमिका का अंजाम जानकर हैरान रह जाएंंगे आप

बलजीत नगर में प्रेम प्रसंग में किसी बात पर झगड़ा होने पर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पेट व शरीर के अन्य हिस्से में चाकुओं से वार कर हत्या कर दी थी। मंगलवार रात युवती का शव आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के दोस्तों के कमरे पर मिला था। वारदात के बाद से आरोपी फरार

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 24 Mar 2016 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2016 07:48 AM (IST)
दिल्लीः प्यार के बाद शादी फिर प्रेमिका का अंजाम जानकर हैरान रह जाएंंगे आप

नई दिल्ली। बलजीत नगर में प्रेम प्रसंग में किसी बात पर झगड़ा होने पर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पेट व शरीर के अन्य हिस्से में चाकुओं से वार कर हत्या कर दी थी। मंगलवार रात युवती का शव आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के दोस्तों के कमरे पर मिला था। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

loksabha election banner

होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

मध्य जिला पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश में हर संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक 22 वर्षीय निकिता पहले बलजीत नगर में परिवार के साथ रहती थी। वह पास के ही एक पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी।

कुछ वर्ष पहले उसकी दोस्ती बलजीत नगर में ही उसके घर के पास किराए पर रहने वाले गौरव उर्फ सन्नी से हो गई थी। गौरव उत्तराखंड का रहने वाला है और प्राइवेट नौकरी करता है। पिछले साल जून महीने में वह युवती को भगा कर अपने साथ सोनीपत लेकर चला गया था।

युवती के गायब होने पर उसके परिजन ने पटेल नगर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। पुलिस ने दो दिन बाद ही युवती को सोनीपत से बरामद कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया था। जमानती धारा होने के कारण उसे जमानत मिल गई थी।

बताया जाता है कि दोनों ने गोपनीय तरीके से शादी भी कर ली थी, लेकिन दोनों के घर वालों को यह मंजूर नहीं हुआ। युवती को भी उसके परिजन ने घर से निकाल दिया, जिससे वह बाबा फरीदपुरी कैंप में किराए पर घर लेकर अकेले रहने लगी।

उधर, गौरव को भी किराएदार ने घर खाली करवा दिया, जिससे वह उत्तम नगर में जाकर रहने लगा। लेकिन दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। मंगलवार को गौरव पहले युवती के पास आया। उसके बाद देर शाम को गौरव, युवती को लेकर बलजीत नगर में ही किराए पर रहने वाले दोस्तों के कमरे पर गया।

यहां आने पर उसने पाया कि कमरे में रहने वाले उसके तीनों दोस्त नौकरी पर गए हैं। बाहर से ताला जड़ा हुआ था। उसने ताला तोड़ दिया और दोनों अंदर आ गए। बताया जाता है कि कमरे में किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ तभी गौरव ने उसके पेट व शरीर के अन्य हिस्से पर चाकू से वारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद लाश को बिस्तर पर पड़ा छोड़कर गौरव बाहर निकल गया और अपने साथ लेकर आए दूसरा ताला जड़ दिया। घटना के बाद वह फरार हो गया। तीनों युवक जब देर रात नौकरी से घर लौटे तब दूसरा ताला लगा देखकर पहले तो वे लोग हैरान रह गए।

मकान मालिक से पूछताछ की फिर ताला तोड़ दिया। अंदर घुसते ही बिस्तर पर युवती की लाश देखकर वे चौक गए। तुरंत वारदात की जानकारी मकान मालिक व पुलिस को दे दी। पुलिस ने पूछताछ के लिए तीनों को देर रात ही हिरासत में ले लिया। जांच के दौरान गौरव के बारे में कुछ जानकारी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.